Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/b4whrpt4mwdy/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253
Advertisement

अमेरिका के मयामी शहर में बहुंज़िला इमारत गिरी, हादसे में एक की मौत, 50 से अधिक लापता

0
Share
Advertisement

फ़्लोरिडा: अमेरिका के फ़्लोरिडा राज्य के मयामी शहर के पास में एक 12-मंज़िला इमारत गिर गई है। अधिकारियों के अनुसार इमारत गिरने से अब तक कम-से-कम एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और लगभग 50 से ज़्यादा लोग लापता हैं।

Advertisement

अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हादसे के वक्त इमारत में कितने लोग मौजूद थे।

ये इमारत मयामी के उत्तर में सर्फ़साइड कस्बे में 1980 में बनी थी। जानकारी के मुताबिक इसमें 230 फ़्लैट थे जिनमें से आधों पर इमारत गिरने का असर पड़ा है।

फ़्लोरिडा के गवर्नर रॉन डीसैन्टिस ने एक बातचीत में चेतावनी दी है कि “जिस तरह की तबाही यहां हुई है, उसे देखते हुए हमें बुरी से बुरी ख़बर के लिए तैयार रहना चाहिए।”

एक प्रत्यक्षदर्शी ने लोकल चैनल सीबीएस मयामी से कहा, “हमने बहुत ज़ोर की आवाज़ सुनी, हमें लगा कि कोई मोटरसाइकिल है, लेकिन जब सिर घुमाकर देखा तो हमारे पीछे धूल का बड़ा ग़ुबार चला आ रहा था।”

एक और व्यक्ति ने बताया कि वहां का नज़ारा बिल्कुल 9/11 के हमले जैसा था, जब 2001 में न्यूयॉर्क में ट्विन टावर्स को चरमपंथी हमलों ने इमारतों को ध्वस्त कर दिया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *