26/11 में शहीद Major Sandeep पर बनी फिल्म ‘मेजर’ के टिकट की कीमत Mahesh Babu ने क्यों रखी इतनी कम?

देश में कोरोना महामारी के कारण बहुत से लोगों के साथ Entertainment की दुनिया पर भी तगड़ा ब्रेक लग गया था। ऐसे ही काफी लंबे समय से इंतजार फिल्म मेजर अब 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक्टर महेश बाबू ने दर्शकों को बीच कुछ ऐसी न्यूज दी है। जिसे सुनकर लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर महेश बाबू चाहते हैं कि हर देशवासियों तक इस फिल्म को देखा जाए और जिससे की वो वतन के लिए अपने कर्तव्यों को समझे। इसके तहत उन्होंने फिल्म की टिकटों की कीमत को कम रखने का फैसला किया है। Adivi shesh ने इस फिल्म के टिकट के दामों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है।

जानिए क्यों सस्ते हैं मेजर के टिकट प्राइज

बता दें ये फिल्म 26/11  अटैक में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। इस फिल्म में मेजर के बचपन से लेकर 26/11 हमले में देश के लिए बहादुरी से लड़ते हुए शहीद होने तक की पूरी कहानी बताई गई हैं। ऐसे में महेश बाबू ने फैसला किया है कि महामारी के वक्त में एक तेलुगू फिल्म की कीमतें सबसे कम रखी गई हैं। उन्होंने इसके प्राइज भी निर्धारित किए हैं और इस बारे में खुद ‘मेजर’ स्टार Adivi shesh (अदिवि सेष) ने एक पोस्ट के जरिए लोगों को जानकारी दिया है। उन्होंने जो टिकट के दाम बताए हैं वो ज्यादातर दर्शकों के लिए खरीदने की सामर्थ्य है। फिल्म ‘मेजर’ को हर देशवासी  देख सकें इसलिए इस फिल्म की प्राइस को कम रखा गया है।

जानें कितने का है मेजर  का टिकट

इस फिल्म के स्टार Adivi shesh ने पोस्ट में बताया कि, तेलंगाना में मेजर का 150 रुपये और 195 रुपये अधिकतम चार्ज होगा। तो वहीं आंध्र प्रदेश में मिनिमम 147 रुपए और अधिकतम 177 रुपए लिया जाएगा। लेकिन इस फिल्म के टिकट का प्राइज उत्तर भारत में क्या होगा, इस पर इस पोस्ट में कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें: एंटरटेनमेंट का डबल डोज, जानें कब होगा Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च?

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.