Advertisement

Vijay Sethupathi: सेतुपति के बाद अब उनका बेटा भी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगा तहलका

Share
Advertisement

Vijay Sethupathi: तमिल फिल्म लवर्स के लिए विजय सेतुपति उनके फेवरेट सितारों में से एक हैं. विजय सेतुपति का नाम साउथ इंडियन सिनेमा में जितने सम्मान के साथ लिया जाता है. बॉलीवुड में भी उनकी पहचान उतनी ही खास और पॉपुलर है. अब तक विजय सेतुपति के नाम का सिक्का चमकता रहा. अब उनके बेटे भी इस इंड्स्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं. यानी कि अब साउथ इंडियन सिनेमा में सेतुपति का डबल धमाका होने जा रहा है. विजय सेतुपति के बेटे की पहली फिल्म की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जिसके जरिए वो बहुत जल्द अपनी एक नई पहचान और नई फैन फॉलोइंग तैयार कर सकता है.

Advertisement

Vijay Sethupathi: विजय सेतुपती के बेटे हैं सूर्या सेतुपती

साउथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति के बेटे का नाम है सूर्या. जिन्हें बखूबी लॉन्च करने की तैयारियां जोरो पर हैं. वो जिस मूवी से लॉन्च होने वाले हैं उस मूवी का नाम है फीनिक्स. इस मूवी में सूर्या लीड रोल में नजर आएंगे. फीनिक्स मूवी की शूटिंग से पहले औपचारिक पूजा पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग चेन्नई स्थित एवीएम स्टूडियो में हो रही है. ये पूजा पाठ आज यानी कि शुक्रवार को ही हुआ है. फिल्म के  डायरेक्टर साउत इंडियन मूवीज में सीनियर स्टंट कोरियोग्राफर रहे अनिल अरसू हैं.

जो कमल हसन की इंडियन, शाहरुख खान की जवान जैसी मूवीज में माइंड ब्लोइंग एक्शन सीन गढ़ चुके हैं. इसके अलावा सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान और विजय कि बिजिल के एक्शन सीन के पीछे भी असल जलवा उन्हीं का था. सूर्या की तरह अरसू की भी फीनिक्स मूवी डायरेक्टोरियल डेब्यू मूवी होगी. जिसे एक शानदार एंटरटेनमेंट और एक्शन मूवी माना जा रहा है. फिल्म को ब्रेव मैन पिक्चर के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं सूर्या सेतुपती

सूर्या बतौर लीड एक्टर भले ही पहली बार पर्दे पर नजर आने वाले हों. लेकिन उससे पहले फिल्मी अपीयरेंस दे चुके हैं. यानी कि उनके लिए बड़े पर्दे पर काम करना और कैमरा फेस करने का ये पहला एक्सपीरियंस नहीं होगा. वो अपने पिता की फिल्में नानुम राउडी थान, सिंधुभाह में चाइल्ड आर्टिस्ट की तरह काम कर चुके हैं. अब तक कैमियो रोल्स में नजर आ रहे सूर्या अब अपने दम पर पिक्चर लेकर बॉक्स ऑफिस पर उतरते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Cryptocurrency: कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार, Regulate करने के लिए दायर की गई थी PIL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *