उर्फी जावेद की बोल्डनेस का ट्रांसपेरेन्ट लुक, वीडियो देख भड़के यूजर्स

बीते दिनों उर्फी ने समुंदर पर अपना एक फोटोशूट कराया था। जिसको लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लगातार ट्रोलर्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Share This News

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अदाओं से फैंस (Fans) के दिलों में राज करती है। उनका अतरंगी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है। हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि अपने इस लुक के लिए उर्फी को यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उर्फी ने अब चुप्पी तोड़कर ट्रोलर्स को जवाब भी दे दिया है।


उर्फी को करना पड़ रहा आलोचना का सामना

दरअसल बीते दिनों उर्फी ने समुंदर पर अपना एक फोटोशूट कराया था। जिसको लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लगातार ट्रोलर्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ट्रोलर्स का कहना था, कि करने कि उर्फी को थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए। इसके साथ ही कुछ लोग उर्फी को अंडरगार्मेंट्स पहनने की भी सलाह देते दिखाई दे रहे हैं।


उर्फी ने दिया यूजर्स को जवाब

हालांकि उर्फी ने इस बात का जवाब दे दिया है। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ‘सभी लोग बेफकूफी बंद कर दें! जाहिर तौर पर मैंने स्किन कलर के अंडरगार्मेंट पहने हुए हैं। आप जैसे लोग काफी कॉमन हैं। अपने कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल कीजिए।

समुद्री सीव का बिकनी लुक

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशव सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने नया कारनामा कर दिखाया था। उन्होंने ब्रा और एक ट्रांसपैरेंट कपड़ा लपेटा था। दरअसल उनकी ब्रालेट बेहद खास है क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है। एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर एक्ट्रेस मे ब्रा तैयार की है। एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद के बांधकर एक्ट्रेस मे ब्रा तैयार की है। वहीं उर्फी के इस लुक कों जहां फैंस ने पसंद किया तो वहीं दूसरी और कुछ लोग उनकी जमकर आलोचना भी की।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.