The Kashmir Files: अब घर-घर तक पहुंचेगा कश्मीरी पंडितों का दर्द, जानें कब से दिखेगी पलायन की कहानी

थ्रिएटर में बीते महीने धूम मचाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Share This News
The Kashmir Files

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज एक बहुत बड़ी घोषणा की है। थ्रिएटर में बीते महीने धूम मचाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी यह फिल्म एक्सक्लूसिवली ZEE5 पर बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स का डिजिटल प्रीमियर होगा। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी।

13 मई से ओटीटी पर दिखेगी ‘द कश्मिर फाइल्स’

ZEE5 ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का जी5 ने बाकायदा पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा की है। यह फिल्म 13 मई से ओटीटी पर देखी जा सकेगी। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी। जानें माने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका निभाई है।

घर-घर पहुंचेगी कश्मीरी पंडितों की कहानी

 फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने कहा-  ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावना और एक आंदोलन है। इसलिए इस फिल्म को ओटीटी पर भी लाया जा रहा है। द कश्मीर फाइल्स की कहानी उस खालीपन को बयां करती है, जो अभी भी कश्मीर की घाटियों में महसूस किया जाता है। द कश्मीर फाइल्स एक ऐसी घटना को दर्शाती है जो हमारे लोगों के साथ सालों पहले घटी थी और अभी भी बहुत लोगों को पता नहीं है। फिल्म की सफलता उस ईमानदारी का प्रमाण है जिनके साथ विवेक और क्री के इस परियोजना पर काम किया है।

यह भी पड़ें : बेटी अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोले हां बेहद पसंद हैं मुझे राहुल और..

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *