Big Boss 16 Update: इस दिन से होगा शो के ग्रैंड प्रीमियर का आगाज, शो मे देखने को मिलेंगे ये नए बदलाव

टीवी का मोस्ट पॉपुलर और हिट रिएलटी शो बिग बॉस का इंताजर फैंस हमेशा बेसब्री के साथ करते हैं। वहीं इस बीच खबरें तेज हो चली हैं कि शो का पहला ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को दस्तक देगा और अक्टूबर में ही शो की की शुरूआत होगी। वहीं हर बार की तरह इस बार भी शो को Salman Khan ही होस्ट करेगें इस खबर को सुनते ही फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहें हैं और उनकी एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ चुकी है।

सलमान ने डिमांड की शो को होस्ट करने के लिए भारी रकम

सलमान शो को होस्ट करने के लिए काफी रकम चार्ज करते हैं पिछली बार भी उन्होनें बिग बॉस 15 के लिए 350 करोड़ रूपये की मोटी रकम चार्ज की थी। वहीं इस बार तीन गुना रकम के साथ शो को होस्ट करने जा रहें हैं इस बार दबंग खान ने 1000 करोड़ की रकम से भी ज्यादा की डिमांड की है लेकिन शो के मेकर्स का इतनी बड़ी रकम देना संभव नहीं हो पा रहा था जिसके बाद सलमान ने शो को होस्ट करने के लिए 800 करोड़ की डील फाइनल करके हामी भर दी है।

कुछ दिन पहले ही जारी की थी शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट

हाल ही में कुछ दिन पहले ही बिग बॉस 16 शो के लिए इन नामों की खबरें सामने आईं थी जिनमें की टीवी जगत के मॉडल और Splitsvilla के सीजन 10 का खिताब हासिल करने वाले बसीर अली, टिक टॉक इनफ्लुएंसर फैजल शेख, छोटे पर्दे की उंचाइयों को छूने वाली शिवांगी जोशी, सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली और बेहद ही कम उम्र में फेम कमाने वाली जन्नत जुबैर, ये है मोहब्बतें से नाम कमाने वाले करन पटेल, एमटीवी के कई शोज जैसे कि  India’s Next Top Model, और Splitsvilla  जैसे शो में दिख चुकी कैट क्रिस्टियन टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सनाया ईरानी, सृति झा, बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल सेलेब्स में से एक शाइनी आहूजा का नाम शामिल है।

हर बार की तरह इस बार भी शो होगा बेहद दिलचस्प

बिग बॉस शुरु होने के कुछ समय बाद ही इसकी हालत प्रेशर कुकर की तरह हो जाती है। यही चीज़ फैंस को खूब मजा देती है तो एक बार फिर हो जाइए रेडी मजेदार टास्क और शो के नए कॉन्सेप्ट को देखने के लिए। क्योंकि हर बार की तरह शो में भर भर के मसाला और  कॉन्ट्रोवर्शियल चीजें देखने को मिलेंगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.