‘नागिन 6’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं तेजस्वी, लवर करण ने रखा अपनी लेडीबर्ड का ऐसे ख्याल

तेजस्वी प्रकाश आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। वहीं बिग बॉस 15 के बाद से टीवी के मोस्ट रोमांटिक और एडोरेबल कपल तेजस्वी-करण फैंस को इंप्रेस करना कोई मौका नहीं छोड़ते हैं लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ दोनों एक दूसरे की फिक्र करते हुए नजर आए दरअसल तेजस्वी कलर्स चैनल पर एकता कपूर के सुपरनैचुरेल शो नागिन 6 की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं हैं जिसके बाद करण उनकी केयर करते दिखाई दिए।

सिर पर चोट लगने के बाद भी तेजस्वी दिखी मस्ती में

तेजस्वी कलर्स चैनल पर एकता कपूर के सुपरनैचुरेल शो नागिन 6 की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं हैं जिसके बाद करण उनकी केयर करते दिखाई दिए। वहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें करण कुंद्रा बोलते नजर आ रहे हैं कि यह पूरी कार्टून है। सिर तुड़वाकर आई है यह लड़की इस पर तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि हां, मैं मेरा सिर तुड़वाकर आई हूं लेकिन शूटिंग के दौरान इस पर दोनों जोर जोर से हंसने लगते हैं।

करण ने तेजस्वी की तुलना की कार्टून करैक्टर टॉम से

करण ने तेजस्वी की तुलना कार्टून करैक्टर टॉम से की और कहा कि जैसे टॉम हर बार जेरी के पीछे हमला करने के लिए दौड़ता है लेकिन खुद ही घायल हो जाता है यह लड़की बिल्कुल वैसी ही है। तेजस्वी प्रकाश वीडियो में सिर पर आई चोट को दिखाती नजर आ रही हैं। माथे पर बड़ा सा लाल निशान आ गया है, जिसपर करण कुंद्रा बर्फ लगाते दिख रहे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ऑनस्क्रीन म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ में साथ नजर आए। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में गहरी जगह बना ली है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.