तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ ने दी आज सिनेमाघरों में दस्तक, जानें फिल्म से जुड़ी सारी बातें यहां

Taapsee Panu  ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2013 में फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से की थी। इसके बाद उन्होनें बेबी, पिंक, “रनिंग शादी,” “दिल जंगली,” और “जुड़वा 2” जैसी फिल्मों में काम कर के अपनी पहचान बनाई है। एक बार फिर तापसी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। अनुराग कश्यप अपनी फिल्म ‘2. 12 दोबारा’ लेकर आ रहें हैं तो ऐसे में लोग एक्साइटेड हैं कि इस बार वो अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाते हैं। वैसे आपको बता दें कि अनुराग कश्यप एक ऐसे फिल्म निर्माता हैं जो सिनेमा में अपनी अलग  छाप छोड़ने में माहिर हैं।

स्पैनिश फिल्म मिराज का रीमेक होगी अनुराग की  फिल्म 2. 12 दोबारा

अनुराग कश्यप की ये फिल्म एक स्पैनिश मूवी मिराज का रीमेक होगी तो अगर आप लोग ये फिल्म स्पैनिश में नहीं देख पाए हैं तो आपको लिए एक अच्छा मौका होगा कि इस फिल्म को आप हिंदी वर्जन में देख सकते हैं लेकिन ये फिल्म आपके लिए काफी जटिल हो सकती है तो आपको इस फिल्म को समझने के लिए इसको थोड़ा ध्यान से देखना होगा अगर आप इस फिल्म को ध्यान से देखेंगे तो आपको ले ये फिल्म एक पावर पैक्ड स्सपेंस थ्रिलर साबित हो सकती है।

तापसी पन्नू ने फिल्म को लेकर कहीं ये बातें

तापसी पन्नू ने एक नोट साझा करते हुए कहा कि “कुछ फिल्मों को पूरी तरह से उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से मापा जाता है, कुछ फिल्में केवल उनके पैमाने से मापी जाती हैं, और फिर कुछ ऐसी भी होती हैं, जिन्हें इतना प्यार मिलता है कि वे कल्ट फिल्में बन जाती हैं। दोबाराको सिनेमाघरों में रिलीज करने का हमारा प्रयास है कि दर्शकों को बड़े पर्दे पर कुछ नया और अलग अनुभव हो, कुछ ऐसा जो उनकी बुद्धिमत्ता को हल्के में न ले। कुछ ऐसा जो आगे चलकर कल्ट फिल्म बन जाता है। हम अपनी फिल्म के लिए मीडिया और इंडस्ट्री में मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत और विनम्र हैं। इस शुक्रवार को दोबारा थियेटर्स में मिलते हैं।

इतनी कमाई के लगाए जा रहे अनुमान

तापसी की इस फिल्म का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज हो गया था। जो दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था और इसकी काफी तारीफ भी हुई लेकिन फिल्म ज्यादा चर्चा में नहीं है, जिसका असर इसकी कमाई पर देखने को मिल सकता है। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल के मुताबिक की कमाई फीकी रह सकती है। फिल्म कार्तिकेय 2 इस फिल्म के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। माना जा रहा है कि तापसी की फिल्म की ओपनिंग कमाई 20-35 लाख रुपये तक रह सकती है वहीं फिल्म की कुल कमाई 1.25 करोड़ रुये से 1.50 करोड़ रुपये तक हो सकती है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.