Advertisement

Sonakshi Sinha Marriage : क्या सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड इकबाल संग करेंगी रजिस्टर्ड मैरिज ?

Share
Advertisement

Sonakshi Sinha Marriage : सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की शादी की चर्चाएं बॉलीवुड में आग की तरह फ़ैल रही हैं। अब खबर सामने आ रही है की शायद कपल रजिस्टर्ड मैरिज कर सकता है।

Advertisement

Sonakshi Sinha Marriage :

सोनाक्षी सिन्हा आये दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से भी सोनाक्षी के चर्चे पूरे बोलीवुड में हो रहे हैं। हीरामंडी एक्ट्रेस इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इक़बाल के साथ शादी कर सकती हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कपल जल्द ही रजिस्टर्ड मैरिज करके एक ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी में हैं।

जून के एंड में हो सकती है शादी :

खबरों की मानें तो जून के एंड तक कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी की एक दोस्त ने बताया, ”मुझे 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का इनविटेशन मिला है। ” कपल रजिस्टर्ड मैरिज के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी मैं है। वैसे तो सोनाक्षी की शादी की अभी तक कोई भी ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं आयी है लेकिन परिवार के सदस्यों और करीबियों ने पीटीसी और समाचार एजेंसी को बताया कि “रिपोर्ट्स सच हैं।”

पार्टी में कौन से गेस्ट होंगे शामिल :

वहीं न्यूज18 शोशा की रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शिरकत कर सकते हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, “सिन्हा और रतनसियों के अलावा, फंक्शन में सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त शामिल होंगे। कपल ने आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और वरुण शर्मा को भी इन्विटेशन दिया है। गेस्ट लिस्ट में सोनाक्षी की हीरामंडी के को-स्टार्स भी शामिल हैं.

डबल एक्सेल में आये थे नज़र :

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इस्तक़बाल ने 2002 में कॉमेडी ड्रामा डबल एक्सेल में एक साथ काम किया था। कपल ने कभी भी अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं किया। लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिये यह साफ़ समझ आता था कि दोनों एक दुसरे के बेहद ही करीब हैं। कपल को अकसर इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है।

यह भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/entertainment/kota-factory-season3-explosive-trailer-of-kota-factory-revealed/

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *