Advertisement

सलमान खान ने जिम से शेयर की नई फोटो, कैप्शन लिखा- पावर नहीं विल पावर चाहिए

Share
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान चार साल बाद ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म अपनी रिलीज के करीब आ रही है।ऐसे में अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिग्नेचर वन-लाइन विजडम के साथ एक तस्वीर साझा की है।

Advertisement

सलमान ने अपने जिम से खुद की एक फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ‘जिम और डाइनिंग टेबल, सबसे खूबसूरत जगहें, उसके लिए पावर नहीं विल पावर चाहिए। आपको बता दें कि कैप्शन का आखिरी हिस्सा फिल्म के एक डायलॉग से लिया गया है, जिसका इशारा दर्शक ट्रेलर में भी देख सकते हैं। वहीं सलमान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी अब्दु रोजिक ने टिप्पणी की और लिखा है कि- ‘अरे यार मजा आ गया भाई।’

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों ने अहम रोव निभाया है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। वहीं, ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *