Amitabh Bachchan की बहू बनते बनते रह गई थीं रानी मुखर्जी, इस कारण टूटा था रिश्ता

Share

Amitabh Bachchan Son: बॉलीवुड की उम्दा एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन किसी जमाने में एक दूसरे के बेहद करीब थे। करिश्मा कपूर से सगाई टूटने के बाद रानी मुखर्जी ही बच्चन परिवार की बहू बनेंगी ये तकरीबन तय हो चुका था. लेकिन अचानक ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई। रानी मुखर्जी से अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूटने की वजह अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन को माना जाता है।

ये था कारण

रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने ‘ब्लैक’ फिल्म में साथ काम किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी को आखिर में अमिताभ बच्चन को लिप किस करना था। पूरी फिल्म में सब कुछ ठीक था, लेकिन लिप किस वाले सीन पर जया बच्चन को ऐतराज था। वो नहीं चाहती थीं कि उनकी होने वाली बहू अपने ससुर को किस करे। लेकिन रानी मुखर्जी इस सीन के लिए तैयार थीं। इसका खामियाजा उन्हें अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के तौर पर उठाना पड़ा।

रानी ने जताई थी नाराजगी

इस एक सीन की वजह से जया बच्चन की नाराजगी इस कदर बढ़ी कि रानी मुखर्जी को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में भी इनवाइट नहीं किया गया। कहा जाता है कि इसके बाद रानी मुखर्जी ने नाराजगी जताते हुए ये भी कहा था कि वो अभिषेक बच्चन को अच्छा दोस्त मानती थीं लेकिन वो सिर्फ एक कोस्टार ही निकले। अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद रानी मुखर्जी की शादी यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से हुई।

ये भी पढ़ें: ऐसा है Pawan Singh का बिहेवियर, Rani Chatterjee ने खोली एक्टर की पोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *