Advertisement

रणदीप हुड्डा बने वीर सावरकर, सामने आया ‘Swatantra Veer Savarkar’ का दमदार टीजर

Swatantra Veer Savarkar

Swatantra Veer Savarkar

Share
Advertisement

Swatantra Veer Savarkar: अभिनेता रणदीप हुड्डा एक निर्देशक बन गए हैं और उन्होंने रविवार, 28 मई को अपनी अंपकमिग राजनीतिक जीवनी ड्रामा, स्वतंत्र वीर सावरकर का पहला टीज़र लॉन्च किया है। फिल्म का आधिकारिक टीज़र। 1.13 मिनट के इस वीडियो में सामाजिक कार्यकर्ता वीर सावरकर के रूप में एक अपरिचित रणदीप हुड्डा की झलक दिखाई गई है।

Advertisement

टीज़र में, सावरकर कहते हैं कि महात्मा गांधी गलत नहीं थे, लेकिन भारत 35 साल पहले आजादी जीत सकता था अगर उन्होंने अपनी अहिंसा की विचारधारा का पालन नहीं किया होता। टीज़र के दौरान, निर्माताओं का दावा है कि सावरकर ने भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस और खुदीराम बोस को प्रेरित किया। वीडियो के अंत में फिल्म सवाल पूछती है, “इसकी कहानी किसने मारी?”

टीज़र लॉन्च होने के तुरंत बाद, कई नेटिज़न्स ने रणदीप के लुक और पहली झलक पर कमेंट किए है। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, “रणदीप ने कमाल कर दिया।” एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “यह आदमी स्टारडम का हकदार है।” तीसरे नेता ने हुड्डा को धन्यवाद दिया, “हम इसे एक ब्लॉकबस्टर बनाते हैं। धन्यवाद, रणदीप भाई हर भारतीय को वास्तविक कहानी देने के लिए।” एक नेटिजन ने कहा, “यह शानदार लग रहा है! रणदीप हुड्डा को शुभकामनाएं!” एक और नेटीजन ने कहा, “आखिरकार कुछ कंटेंट जो अब तक इंडस्ट्री में दिखाए गए नैरेटिव से अलग है।”

फिल्म का टीज़र लॉन्च करते हुए, रणदीप ने कहा, “सावरकर ने एक अविश्वसनीय जीवन व्यतीत किया, और जैसा कि मैंने अपनी फिल्म के लिए शोध करते समय उनके बारे में और अधिक सीखा, मैं उनकी जबरदस्त प्रशंसा करने लगा हूं। इसलिए उनके 140वें जन्मदिन पर मुझे हमारी फिल्म की एक झलक साझा करने में बहुत खुशी हो रही है।”

ये भी पढ़े:New Parliament Inauguration: PM मोदी ने संबोधन में कहा- ‘जब भारत आगे बढ़ता है, तो विश्व आगे बढ़ता है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें