Advertisement

Ramayan: राजा दशरथ बनेंगे Amitabh Bachchan,’रामायण’ फिल्म में ये होगे किरदार

amitabh bachchan play raja dashrath role
Share
Advertisement

Ramayan: निर्देशक नितेश तिवारी की ‘रामायण’ की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। दर्शकों में इसकी स्टार कास्ट को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। राम और सीता की भूमिका में रणबीर कपूर और साई पल्लवी का नाम लगभग तय हो गया है। इसके साथ अब अन्य प्रसिद्ध कलाकारों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

Advertisement

Ramayan: ‘रामायण’ की एक और स्टार कास्ट का खुलासा

350 करोड़ रुपये की लागत वाली इस फिल्म में अब राजा दशरथ का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम भी सामने आया है। रणबीर कपूर के पिता के रोल में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता को कास्ट करने की चर्चा है।

Ramayan: यह एक्टर निभाएगा राजा दशरथ का रोल

यह चर्चा है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे। बीते दिनों खबर आई कि उनके बोलने और आवाज पर भी काम किया जा रहा है। इसके लिए अलग-अलग टीम गठित की गई है। साथ ही लोगों और कॉस्ट्यूम पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

Ramayan: ‘रामायण’ की स्टार कास्ट

रणबीर कपूर, साई पल्लवी और केजीएफ स्टार यश भी फिल्म में होंगे। उन्हें रावण के रूप में लोग देख सकते हैं। इसके अलावा, हनुमान के किरदार में सनी देओल का नाम भी सामने आया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह शूर्पनखा बन सकती हैं।वहीं, लारा दत्ता को कैकेयी की भूमिका में देखा जा सकता है। हालाँकि, अभी सरकारी घोषणा का इंतजार है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Ramlala Murti: रामलला की आंखों को तराशने के लिए किया गया था सोने की छेनी और चांदी की हथौड़ी का इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें