Advertisement

प्रीति जिंटा अपने नए पिलेट्स पोस्ट के साथ प्रमुख दे रही हैं फिटनेस लक्ष्य

Image Credit : Preity Zinta Instagram.

Share
Advertisement

सप्ताहांत घर पर आराम करने और आराम करने के बारे में है। लेकिन अगर आप फिटनेस के प्रति उत्साही हैं, तो आपको वर्कआउट रूटीन से कोई नहीं रोक सकता। आपके बारे में नहीं पता लेकिन प्रीति जिंटा यहां हमसे सहमत हैं। उनके पास उन सभी के लिए एक संदेश है जिनके पास काम करने के लिए प्रेरणा की कमी है। प्रीति ने अपने पिलाटेस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। FYI करें: व्यायाम शासन के बाद अभिनेत्री एंडोर्फिन (खुश हार्मोन) से प्यार करती है। उन्होंने कैप्शन में एक नोट भी अटैच किया है। इसमें लिखा है, “बेहतर और मजबूत शरीर के लिए पीठ और कोर की मांसपेशियों को मजबूत और सहारा देना बहुत महत्वपूर्ण है। वर्कआउट के बाद एंडोर्फिन से प्यार करें। मुझे इतना जीवंत महसूस कराता है। उसने हैशटैग “pzfit,” “पिलेट्स,” “डोंट गिव अप” और “टिंग” का भी इस्तेमाल किया।

Advertisement

प्रीति जिंटा की कसरत डायरी से यहां एक और वीडियो है जो आपको अपनी फिटनेस यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। कैप्शन के लिए, उसने लिखा, “पाइलेट्स के साथ शांत होना। मुझे अच्छा लगता है कि जब मेरी सांस धीमी हो जाती है तो मेरा दिमाग कैसे धीमा हो जाता है और हर मांसपेशी दया के लिए चिल्लाती है। जब यह धीमा होता है तो यह कठिन हो जाता है, इसलिए धीमा और स्थिर हमेशा दौड़ जीतता है।”

प्रीति जिंटा अक्सर अपने निजी जीवन की झलक प्रशंसकों के सामने रखती हैं। अपने पति जीन गुडइनफ के साथ एक मूवी नाइट के बाद, अभिनेत्री ने खुशनुमा तस्वीरों का एक सेट साझा किया और लिखा, “इतने लंबे समय के बाद 3डी में फिल्म देखने का आनंद लिया। हमारी मूवी नाइट्स को मिस किया।’

प्रीति जिंटा ने बाल दिवस पर अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया के साथ एक तस्वीर साझा कर इंटरनेट को एक सामूहिक मंदी में भेज दिया। “वे हमेशा शुद्ध और मीठी गंध नहीं कर सकते हैं। गंदा डायपर या गीली चादर। लेकिन एक प्यार भरे आलिंगन और एक खूबसूरत मुस्कान के साथ, माता-पिता बनने और बच्चे होने का आनंद सभी सार्थक हैं। आप सभी को बाल दिवस की शुभकामनाएं। आशा है कि आप हमेशा अपने अंदर के बच्चे को जीवित रखें,” उसने लिखा।

प्रीति जिंटा को दिल से, लक्ष्य, सलाम नमस्ते, कल हो ना हो, वीर-ज़ारा, दिल है तुम्हारा, सोल्जर और दिल चाहता है जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। प्रीति जिंटा ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की। इस जोड़े ने साल 2021 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *