‘द आर्चीज’ का पोस्टर हुआ आउट, सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा का डेब्यू

यह फिल्म 1960 के दशक पर लोकप्रिय ‘द आर्चीज़’ (The Archies) कॉमिक्स का रुपांतरण है। जिसमें मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा भी हैं। इस फिल्म में खुशी कपूर और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Share This News

निर्माता जोया अख्तर और रीमा कागती की आगे वाली फिल्म आर्चीज आखिरकार फर्स्ट लुक और कास्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म की खास बात है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और इस पर हर कोई गदगद है। कथित तौर पर यह फिल्म 1960 के दशक पर लोकप्रिय ‘द आर्चीज़’ (The Archies) कॉमिक्स का रुपांतरण है। जिसमें मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा भी हैं। इस फिल्म में खुशी कपूर और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें वेरोनिका, बेट्टी, जुगहेड और रेगी सहित आर्ची एंड्रयूज और उनके दस्ते के कारनामों को फिल्मों और कार्टून श्रृंखला के कई रुपांतरणों द्वारा अमर किया गया है।

भड़क उठे शाहरुख खान के फैंस

सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो डाला गया, शाहरुख खान के प्रशंसक इस पर भड़क गए। जहां कुछ को लगा कि इस प्रोजक्ट के बाद सुहाना खान (Suhana Khan) वास्तव में आएंगी, वहीं कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि वह इंडस्ट्री में आलिया भट्ट से बेहतर अदाकारा बनेंगी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र वीडियो शेयर किया और लिखा, “पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। अपने गिरोह को पकड़ो क्योंकि आर्चीज़ (Archies) जल्द ही @netflix_in पर आ रहे हैं।” आर्चीज़ (Archies) की टीम को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है।

बिग-बी ने टीम को दिया आर्शिवाद

फिल्म निर्माता ने एक अन्य पोस्ट में फिल्म का आधिकारिक पोस्टर भी दिखाया, जिसमें लिखा था, मेमोरी लेन की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि आर्चीज़ (Archies) जल्द ही आने वाली है। और जब से टीज़र रिलीज हुआ है, परिवार के सदस्य स्टार किड्स इसके बारे में सुपर स्टोक्स लग रहे थे। बता दें अमिताभ बच्चन, अगस्त्य नंदा के दादा हैं, उन्होंने ट्वीट किया, “एक और सनराइज..मेरे पोते और सभी को मेरा आशीर्वाद अगस्त्य..लव यू”।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.