Nusrat Jahan: एक्ट्रेस नुसरत जहां और टीएमसी सांसद के घर आया नन्हा मेहमान, दिया बेटे को जन्म

Nusrat Jahan: टीएमसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां आज मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बधाई का दौर जारी है। तमाम सेलेब्स और उनके फैंस नुसरत को मां बनने पर बधाई दे रहे है।

बता दें कि नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवादों में रही। इससे पहले कई दिनों से नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं। हालांकि, बाद में नुसरत ने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी जो कि खूब वायरल हुई थी। इसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि हुई।

नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से जून 2019 में शादी की थी। दोनों की शादी की काफी चर्चा हुई थी। शादी काफी धूमधाम से की गई थी। इनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

लेकिन अब खबरें ये हैं कि दोनों अब अलग-अलग हो गए हैं। 9 जून को नुसरत ने दावा किया था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं है, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के मुताबिक मान्यता नहीं मिली है।

हालांकि नुसरत जहां ने शादी में दरार की अटकलों के बीच यह बयान जारी किया था कि वह अपने पति से अलग रह रही हैं और प्रेग्नेंट हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.