Advertisement

Ranveer-Alia की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर कंगना ने कसा तंज, करण जौहर को दी रिटायर होने की सलाह

करण जौहर पर भड़की कंगना रनौत

करण जौहर पर भड़की कंगना रनौत

Share
Advertisement

Kangana Ranaut On karan Johar: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से करण जौहर पर तंज कसा है।

Advertisement

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rockey Aur Rani ki Prem Kahaani) थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को अलग-अलग रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। वहीं करण ने इस फिल्म से लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी की है। अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने करण जौहर पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने करण जौहर की फिल्म को डेली सोप से कंपेयर किया है और उन्हें रिटायर होने की सलाह दे डाली है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर पर तंज कसा है। उन्होंने करण और नेपो किड्स को लेकर भड़ास निकाली है। कंगना का ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

कंगना ने दी करण जौहर को रिटायर होने की सलाह

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा – इंडियन ऑडियन्स परमाणु हथियार की उत्पत्ति और परमाणु विज्ञान की जटिलताओं पर बनी 3 घंटे लंबी फिल्म देख रहे हैं और वहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना, लेकिन हमें डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरुरत है। कंगना ने आगे लिखा- करण जौहर आपको शर्म आनी चाहिए एक जैसी फिल्म कई बार बनाने के लिए। खुद को इंडियन सिनेमा का ध्वजवाहक कहना और इसे लगातार पीछे ले जाना।

कंगना ने आगे लिखा – फंड वेस्ट मत करो क्योंकि ये इंडस्ट्री के लिए खराब समय चल रहा है। रिटायर हो जाओ और यंग फिल्ममेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने दो।

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने लुंगी स्टाइल पैंट पहन धड़काया हसीनाओं का दिल, Alia Bhatt भी हो गई दीवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें