Advertisement

Jai Hanuman: प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर प्रशांत का बड़ा एलान, फिल्म ‘हनुमान’ की सीक्वल ‘जय हनुमान’ शुरू

Share
Advertisement

Jai Hanuman: प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी और तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म ‘हनुमान’ बीते शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दक्षिण ही नहीं, बल्कि हिंदी पट्टी में भी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म की कमाई इसकी सफलता की कहानी बयां करती दिख रही है। खबर थी कि निर्देशक जय हनुमान नामक हनुमान के दूसरे भाग की भी योजना बना रहे थे। अब आज प्राण प्पतिष्ठा के शुभ असवर पर निर्देशक ने  फिल्म के सीक्वल जय हनुमान की घोषणा कर दी है।

Advertisement

जय हनुमान का पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म ‘जय हनुमान’ फिल्म प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी। प्रशांत वर्मा के पास अपनी सुपरहीरो फ्रैंचाइजी के लिए बड़ी योजनाएं हैं। सोमवार को प्रशांत वर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर यह खबर साझा की। उन्होंने लिखा, “दुनिया भर के दर्शकों से हनुमान को मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए, मैं खुद से एक वादा करके एक नई यात्रा की दहलीज पर खड़ा हूं! #जयहनुमान प्री-प्रोडक्शन राम के शुभ दिन मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर शुरू होता है।

जय हनुमान के पोस्टर पर लिखा था, ”राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा जय हनुमान शुरू…” दूसरी तस्वीर में प्रशांत पारंपरिक पोशाक पहने हुए भगवान हनुमान मंदिर के सामने स्क्रिप्ट पकड़े हुए नजर आ रहे थे।

प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) की शुरुआत का प्रतीक

‘हनुमान’ में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय मुख्य भूमिका में हैं। यह दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। तेलुगु भाषा की सुपरहीरो फिल्म को भी प्रशांत वर्मा ने लिखा है। अंजनाद्री के काल्पनिक गांव में स्थापित, हनुमान प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) की शुरुआत का प्रतीक है।

मकर संक्रांति के मौके पर हनुमान और गुंटूर कारम के अलावा 13 जनवरी को वेंकटेश-स्टारर सैंधव भी रिलीज हुई थी। इसके बाद नागार्जुन स्टारर ‘ना सामी रंगा’ भी 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आई। इसके बावजूद हनुमान की मजबूत पकड़ बनी रही है।

ये भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/horoscope/aaj-ka-rashifal-daily-horoscope-23-january-2024-news-in-hindi/

FOLLOW US ON: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *