Happy Birthday Genelia: ऐसे शुरू हुई थी जेनेलिया और रितेश की प्रेम कहानी, आप भी दें जन्मदिन की बधाई


नई दिल्ली। जेनेलिया डिसूजा काफी क्यूट और शरारती है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हें. जेनेलिया डिसूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. जेनेलिया डिसूजा काफी चुलबुली स्वभाव की है. जेनेलिया ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग से अपनी करियर की शुरूआत की. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक पेन का विज्ञापन किया था जिसके बाद वो सुर्खियों में आई थीं. जेनेलिया एक सफल एक्ट्रेस रहीं है. जेनेलिया आजकल छोटे पर्दे पर अपने शो को लेकर चर्चा में रहतीं है, साथ ही फैंस भी जेनेलिया के चुलबुलेपन के कारण उन्हें खूब देखना पसंद करते हैं।


साल 2003 में जेनेलिया ने फिल्म ‘तुझे तेरी कसम’ से डेब्यू की थी. इस फिल्म में उनके साथ उनके पति रितेश देखमुख ने भी डेब्यू किया था. इस फिल्म के दौरान रितेश देशमुख, जेनेलिया को पसंद करने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेनेलिया ने बताया था कि उनके मन में रितेश को लेकर तब ऐसा कुछ नहीं था. वो रितेश को पसंद नहीं करती थीं, लेकिन फिल्म बनते-बनते दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे और उन्हें प्यार हो गया. फिल्म के बाद ही, दोनों एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे. लेकिन आखिरकार दोनों ने 3 फरवरी 2012 को एक-दूसरे के साथ मराठी रीत-रिवाज के अनुसार शादी कर ली।


चर्चा यह भी है की एक लंबे ब्रेक के बाद अब जेनेलिया टॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्म में वे कन्नड़ सुपरस्टार रविचंद्रन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के बारे में जेनेलिया ने खुद हाल ही में खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मुझे फिल्मों से दूर हुए 10 साल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही कमबैक कर रही हूं. यह मेरे लिए खास प्रोजेक्ट है. जब से जेनेलिया ने इसकी घोषणा की है, तभी से उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.