टीवी एक्ट्रेस Mahi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस को सता रहा अपनी बेटी का डर

Mahhi Vij Death Threat

Mahhi Vij Death Threat: टीवी के सितारों पर धमकी मिलने का सिलसिला आए दिन सामने आ रहा है। एक बार फिर टीवी के स्टार कपल जय और माही टीवी वर्ल्ड के नामी कपल में शुमार हैं। दोनों एक साथ कई शोज में दिखाई दे चुके हैं। साल 2011 में दोनों ने शादी की थी और 2019 में कपल ने अपनी बेटी तारा का वेलकम किया था।

Mahi Vij को कुक ने दी जान से मारने की धमकी

एक्टर जय भानुशाली की पत्नी को (Mahhi Vij Death Threat) जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। माही ने बताया कि इस कुक के लिए उन्हें उनके किसी दोस्त ने सिफारिश की थी। धमकी के बाद जय भानुशाली और माही विज ने अपने कुक के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। कुक ने जय माही के साथ उनकी 2 साल की बेटी तारा को जाने से मारने की धमकी दी है।

कुक ने माही विज को दी जान से मारने की धमकी

माही ने धमकी (Mahhi Vij Death Threat) को लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे। जिन्हें बाद में माही ने डर की वजह से डिलीट कर दिए थे। फिर माही विज ने एक इंटरव्यू के दौरान माही ने कुक के द्वारा दी गई धमकी की न्यूज को कंफर्म किया था। माही ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 3 दिन से वो लगातार चोरी कर रहा रहा था। मैनें जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया। जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करने लगा लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था। जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा-200 बिहारी को लाकर खड़ा कर दूंगा। उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू कर दिया और मारने की धमकी भी दी।

आरोपी कुक आया जेल से बाहर

धमकी मिलने के बाद जय और माही (Mahhi Vij Death Threat) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और साथ साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे चाहे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं है लेकिन मैं अपनी 2 साल की बेटी तारा के लिए बहुत डर रही हूं। रिपोर्ट के मुताबिक, धमकी मिलने के बाद माही और जय ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई उसके बाद कुक को गिरफ्तार भी कर लिया गया लेकिन फिर उसके बाद वो बेल पर बाहर आ गया। जिसके बाद माही और जय बिल्कुल खुश नहीं हैं और वो अपनी बेटी के लिए भी काफी डरी हुईं हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.