बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल मना रहीं आज अपना 48वां जन्मदिन, जानें उनकी पूरी लाइफ के बारे में

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल आज अपना 48वां जन्मदिन बना रहीं हैं। पिछले 30 वर्षों से बॉलीवुड में काम करके दिलों पर छाप छोड़नी वाली काजोल को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। साल 1992 में काजोल ने इंडस्ट्री में Bekhudi फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था और उसके बाद काजोल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म इंडस्ट्री को दी खासकर बॉलीवुड के किंग खान के साथ एक्ट्रेस ने सबसे काम किया।

काजोल ने बाॉलीवुड को दी कईं शानदार फिल्में

कईं धमाकेदार फिल्मों के साथ काजोल ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली और वो जगह आज भी कायम है एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा फिल्में अभिनेता शाहरूख खान के साथ की जिसमें की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी। फैंस काजोल के दीवाने हो गए थे इसके बाद काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी जैसे कि ‘कुछ कुछ होता है’, फना, बाज़ीगर, कभी खुशी कभी गम, प्यार तो होना ही था, इश्क़, तमाम शानदार हिट फिल्में बॉलीवुड को दी।

रियल लाइफ में मानती हैं अजय देवगन को अपना हीरो’

काजोल ने बेशक रील लाइफ में शाहरूख के साथ फिल्मों के दौरान कई बार काम करके जोड़ी बनाई हो और उनकी जोड़ी को लोगों ने भले ही बेशुमार प्यार लुटाया हो लेकिन रियल लाइफ में वो अजय देवगन को अपना हीरो मानती हैं और उनका दिल सिर्फ अजय देवगन के लिए धड़कता है आपको बता दें कि साल (1998) में आई Pyar to Hona hee thaa फिल्म के दौरान अजय और काजोल पास आए थे और इसके बाद दोनों का प्यार गहरा हो गया और दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

खास अंदाज़ में अजय ने किया काजोल को बर्थडे विश

हर बार अजय देवगन अपनी चुलबुली और प्यारी वाइफ को बेहद ही खास अंदाज में उनको जन्मदिन विश करते हैं इस बार भी उन्होनें बेहद ही खास अंदाज से काजोल को उनके जन्मदिन की बधाइयां दी हैं इस बार अजय ने रात ठीक 12 बजे इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो काजोल की तस्वीरों से तैयार किया गया है। वीडियो की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। देखा जा सकता है कि मोबाइल से काजोल का फोन आ रहा है और फिर अचानक ही काजोल की काफी सारी तस्वीरें दिखने लगती हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.