बॉलीवुड एक्टर मिथलेश चतुर्वेदी ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से लखनऊ में हुआ निधन

बॉलीवुड जगत से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है टीवी और सिनेमा के पॉपुलर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी(Mithilesh Chaturvedi) सिनेमा और टीवी को अलविदा करके हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए हैं एक्टर दुनिया को अलविदा कह के पंचत्तव में विलीन हो चुकें हैं। मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर गूंज गई है बताया जा रहा है कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम लखनऊ में आखिरी सांस ली।

लंबे समय से चल रहे थे बीमार एक्टर मिथलेश

खबर ये भी सामने आई है वह काफी समय से हार्ट  से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले भी मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे, ताकि अच्छे से सेहत की देखभाल हो सके और वह फिर से एक बार जल्दी ही रिकवर हो पाएं।

3 अगस्त  की शाम को एक्टर ने दुनिया को कह दिया अलविदा

मिथलेश चतुर्वेदी के साथ काम कर चुके डायरेक्टर जयदीप सेन ने बातचीत करते हुए बताया कि मिथिलेश जी को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। इसलिए वो जल्द ही रिकवर होने के लिए और अपनी सेहत की देखभाल के लिए अपने होमटाउन लखनऊ चले गए थे। लेकिन 3 अगस्त की रात उनका हर्ट अटैक से निधन हो गया ये खबर सुनते ही मैं भी एकदम निशब्द हो गया हूं।

बेहद करीबी रिश्ता था मेरा उनसे-(जयदीप सेन)

जयदीप सेन ने बेहद ही भावुक होकर कहा कि ‘मिथिलेश जी और उनका काफी करीबी रिश्ता था ‘कोई मिल गया’ और ‘क्रेजी 4’ में मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। ‘क्रेजी 4’ बतौर निर्देशक मेरी पहली फिल्म थी। बहुत दुख होता है जब आप किसी को इतने करीब से जानते हों और वो आपके बीच से चला जाए। मैनें उनके साथ काफी काम किया है।

एक्टिंग के साथ स्वाभाव के भी अच्छे थे मिथलेश-(जयदीप सेन)

डायरेक्टर जयदीप सेन ने बातचीत के दौरान उनकी एक्टिंग की तो तारीफ की ही साथ साथ उनके सवाभाव और एक अच्छा इंसान होने की भी तारीफ की और कहा कि ऐसे लोग दुनिया में काफी कम देखने को मिलते हैं स्टार होने के बाद भी उनमें कभी घमंड का भाव नहीं आया हमेशा सबसे अच्छे से बात करते थे दुख होता है जब ऐसे लोग हमारे बीच से चले जाते हैं।

कई बड़ी फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर मिथलेश चतुर्वेदी

आपको बता दें कि अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में भी देखा गया था। लेकिन फिल्म ‘कोई मिल गया’ से उन्हें अलग ही पहचान मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.