Advertisement

Blur OTT Release: जानें कब-किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की ब्लर

Share
Advertisement

तापसी पन्नू एक जबरदस्त एक्ट्रेस है । एक्ट्रेस साउथ से लेकर बालीवुड तक अपनी धाक जमा चुकी है । तापसी पन्नू की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से करते है ।

Advertisement

हालांकि साल 2021 में तापसी की तीन हिंदी फिल्में रिलीज हुई और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस की एक और नई फिल्म आ रही है । तापसी पन्नू की चौथी हिंदी फिल्म ‘ब्लर’ (Blur) रिलीज होने के लिए तैयार है।

तापसी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज की जाएगी । तापसी ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी । पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘ब्लर’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर में पहले तापसी पन्नू का चेहरा नजर आता है और उनका दूसरा चेहरा नजर आता है। इसक बाद ये दोनों चेहरे ब्लर हो जाते हैं। इस बात से लोग कयास लगा रहे हैं कि वह फिल्म में डबल रोल में नजर आ सकती हैं।

तापसी पन्नू ने मोशन पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘जो दिखाई देता है, उससे कहीं अधिक हमेशा होता है।’  उन्होंने बताया है कि उनकी फिल्म ‘ब्लर’ 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

आपको बता दे कि फिल्म ब्लर को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है । ‘ब्लर’ में तापसी पन्नू के साथ गुलशन देवैया भी हैं। ये फिल्म ‘ब्लर’ स्पैनिश फिल्म ‘जूलिया आइज’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को तापी पन्नू प्रोड्यूस कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *