Advertisement

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के खुलासे के बाद बिग बॉस की टाइट हुई हालत

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के खुलासे के बाद बिग बॉस की टाइट हुई हालत

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के खुलासे के बाद बिग बॉस की टाइट हुई हालत

Share
Advertisement

बिग बॉस 16 (bigg boss16 ) अब बिल्कुल अपने अंतिम दिनो की ओर है। इस रियलिटी शो के ख़त्म होने के मात्र 12 दिन रह गए हैं। हालही में अर्चना गौतम ने बिग बॉस की खोली ऐसी पोल सुनकर बिग बॉस के होश उड़ गए हैं।

Advertisement

bigg boss 16: 

इन दिनों  रियलिटी शो बिग बॉस का खेल और भी पेचीदा हो ता जा रहा है, क्योकि इन  दिनों शो अपने अंतिम दिनों की तरफ है 12 दिनों मे इसका एन्ड हो जायेगा। ओर  सलमान खान का  शो एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच गया है, जहां कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हट रहे है। 

अभी कुछ दिनों पहले तक अर्चना एक दम शांत हो गयी थी, लेकिन वो अब फिर अपने पहले वाले रूप मे आते ही निर्मित कौर को उल्टा सीदा सुना दिया। इसके अलवा, टास्क के दौरान अर्चना -प्रियंका से बिग बॉस से रिलेटेड बात की जिससे बिग बॉस की पोल खुल गई है। अर्चना के स्टेटमेंट में बिग बोस डर गए है, ओर डर के मरे बिग बॉस ने अपनी सफाई दी थी।

ये भी पढ़े:UP News: सपा कार्यालय के बाहर लगा विवादित पोस्टर “गर्व से कहो हम शूद्र हैं”

‘नियत पर सवाल उठने के बाद बौखलाए बिग बॉस’

अपनी बात को और भी आगे बढ़ाते हुए बिग बॉस आगे बोले, ‘आप हमारी नीयत पर सवाल उठाएंगी, तो वो सरासर अनुचित है और अस्वीकार्य है। उससे पहले बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्चना ने कहा ये पूरा कार्य निमृत को फेवर देने के लिए बनाया गया है। ये और कुछ नहीं है, बल्कि मेरी ही नीयत पर शक किया गया है।

हमें  ये पता है की हमने ये कार्य पूरी ईमानदारी से बनाया है। आगे बिग बॉस बोलते है की कार्य कैसे पूरा होगा, इसमें आप अपनी बुद्धि लगाइए’। टिकट टू फिनाले टास्क के टास्क में जब प्रियंका अपनी बात पर अड़ गईं और कार्य रद्द  करना पड़ा, तो बिग बॉस ने अंत मई  निर्मित कौर को ही टिकट टू फिनाले जिताकर पहला फाइनलिस्ट बना दिया।

अर्चना की सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

सोशल मीडिया पर बिग बॉस की बात को ले कर उनकी सराहना कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये पहले दिन से ही दिख रहा है कि मेकर्स ने उसे(निमृत) और साजिद खान को स्टार्टिंग से फेवर किया है। और इनकी मंडली को भी कई बार फेवर किया गया है’। फिर एक और यूजर न लिखा की, ‘बहुत चालाक ब्रो, फ्री-फोकट में निमृत को फिनाले वीक दे दिया। मतलब निर्मित को पहले से ही मालूम था की ये टास्क रद्द होगा।  एक और यूजर ने लिखा, ‘सच बोला अर्चना ने तो बिग बॉस की कितनी जल्दी जली’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *