Archana Puran Singh के साथ ऐसा क्या हुआ कि Koo पर लोग देने लगे वज़न कम करने के टिप्स

मुंबई: ‘द कपिल शर्मा’ शो में गूंजते ठहाकों के बीच जो नाम अक्सर बना रहता है, वो नाम है अर्चना पूरन सिंह का। बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री अर्चना पूरन सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अर्चना आजकल सोशल मीडिया से दूर रहती हैं खासकर ट्विटर (Twitter) से लेकिन Koo पर वो हमेशा से ही एक्टिव हैं। साथ ही अपने वीडियोस (Videos) से लेकर फोटोज (Photos) एप पर साझा करती रहती हैं| आज ही उन्होंने Koo पर वज़न कम करने को लेकर पोस्ट डाला है जिसमें उन्होंने लिखा है, “वज़न कम करने के मायने ये नहीं है कि हर रोज़ व्ययाम कर के आपको कैलोरीज (calories) कम करना है, बल्कि इसके साथ-साथ आपको खुद को मानसिक तौर पर भी संतुलित और आत्म-संतुलन पर भी काम करना ज़रूरी है।

इस पोस्ट के बाद Koo  पर उनके फैन्स वज़न कम करने को लेकर कई टिप्स देने में जुट गए हैं। एक फैन्स ने उनको यहां तक हिदायत दे दी कि हमेशा ही गरम और साधा पानी पीना शुरू कर दें और फ्रिज के पानी से दूर रहें, चाहे फिर वो सर्दी और या गर्मी।”

सोशल मीडिया से दूर क्यों है अर्चना

आजकल अर्चना सबसे दूर हैं खास कर ट्विटर (Twitter) से। खुशमिजाज रहने वाली अर्चाना ने खुद को सोशल मीडिया से फिलहाल दूर किया हुआ है। पिछले साल उन्होंने लॉकडाउन के दौरान काफी वीडियो शेयर किए हैं। अर्चाना पूरन सिंह ने इस दूरी के कारण का भी जिक्र किया है।  पिछले साल 2020 में अर्चना सोशल मीडिया पर जितनी ऐक्टिव थीं, इस साल वो इससे उतनी ही नाराज रहीं। इसके बारे में उन्होंने खुल कर अपनी बात भी सामने रखी थी। उन्होंने बताया था कि लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स उन्हें निराश करते हैं। अब मैं केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं। हालांकि उसके लिए भी ट्रोल हो जाती हूं लेकिन अब कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फैन्स ने उड़ाया था मज़ाक

उन्होंने आगे बताया कि ‘इस साल लॉकडाउन में भी मेरा काम जारी है लेकिन वो सोशल मीडिया पर उससे जूड़ा कुछ भी साझा नहीं कर रही हैं। मैं सारा अरेंजमेंट अब फोन पर ही करती हूं। पिछले साल जिस तरह डेली वर्कर्स के लिए हम इंडस्ट्री वालों ने मिलकर मदद की थी। उस वक्त सोशल मीडिया पर भी हमारा काफी मजाक बनाया गया। फैन्स ने मुझे ये तक कहा कि, आप ये सब दिखने और दिखावे के लिए चैरिटी करती हो।’

वहीं आपको बता दें कि Koo पर वे हमेशा से ही एक्टिव थीं और लोग उन्हें पहले दिन से पसंद करते आ रहे हैं। वो Koo से इस साल फरवरी में जुड़ी थीं और तभी से लोग उनके पोस्ट्स को लाइक(Likes ) कमैंट(Comments) और शेयर (share ) करते रहते हैं।

Koo  पर अर्चना से जुड़ने के लिए आप उन्हें उनके अकाउंट @archanapuransingh पर फॉलो कर सकते है। तक़रीब तीन दिन पहले उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी कलाकार भारती को भी उनके जन्म दिवस पर बधाई दी थी।

 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.