Advertisement

Animal Movie: OTT पर रिलीज होने से पहले विवादों में ‘एनिमल’, कोर्ट तक पहुंची बात

Animal Movie_ ranbir bobby deol starrer mo
Share
Advertisement

Animal Movie: ‘एनिमल’ साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म का जादू दर्शकों पर खूब छाया था। जनता से सेलिब्रिटीज तक, सभी ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की जमकर तारीफ की थी। रणबीर कपूर और बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि फिल्म अपने कुछ सीन्स को लेकर विवादों में भी रही थी। इसके बावजूद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब फिल्म OTT पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले ही बवाल खड़ा हो गया है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है। ऐसा क्यों, आईए समझते हैं।

Advertisement

 Animal Movie: क्या है मामला?

दरअसल,  सिने वन स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड ने ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म के को-प्रोड्यूसर होने का दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि टी-सीरीज ने उन्हें फिल्म की कमाई से हुए प्रोफिट का हिस्सा नहीं दिया है। सिने वन स्टूडियोज का कहना कि ‘एनिमल’ को दो प्रोडक्शन हाउस से समझौता कर बनाया गया था, जिसमें सिने वन के मुताबिक उन्हें 35 प्रतिशत प्रॉफिट मिलना चाहिए था। इसके लिए सीने वन स्टूडियोज ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।  

टी सीरीज ने आरोपों बताया गलत

 टी सीरीज ने सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि सिने वन स्टूडियोज ने ‘एनिमल’ में एक भी पैसा इन्वेस्ट नहीं किया है। सिने वन स्टूडियोज ने 2.6 करोड़ रुपये में अपने सभी इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स छोड़ दिए थे। टी सीरीज ने दावा किया कि 2 अगस्त 2022 को दोनों प्रोडेक्शन हाउस के बीच अमेंडमेंट हुई थी। टी सीरीज ने आरोप लगाया है कि  सिने वन स्टूडियोज इस अमेंडमेंट को छिपाया है। टी सीरीज के मुताबिक उन्होंने सिने वन स्टूडियोज को पैसे दिए हैं जबकि उन्होंने एक भी पैसा फिल्म के निर्माण के वक्त नहीं लगाया था। 

ये भी पढ़ें: Hanuman Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ की धूम, 4 दिनों में 50 करोड़ के पार

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *