कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, देखें तस्वीरें

Cannes 2022: एश्वर्या राय ने रेड कार्पेट पर शिरकत कर अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए। हर कोई उनकी ड्रेस और खूबसूरती की तारीफें करता नहीं थक रहा है।

Share This News

एक बार फिर कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। 75वां वार्षिक कान फिल्म महोत्सव 2022 का आयोजन फ्रांस में किया गया है। इसकी शुरुआत 17 मई से हुई थी और यह फिल्म फेस्टिवल 28 मई तक चलने वाला है। इस साल फेस्ट के रेड कार्पेट पर भारतीय हसीनाओं ने जाकर अपने खूब जलवे बिखेरे हैं। लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रेड कार्पेट पर उतरी तो उन्हें देख सबकी आखें फटी की फटी रह गई।

ब्लैक गाउन में कमाल की दिख रही ऐश

ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट में शिरकत करने के लिए ब्लैक गाउन को चुना। लेकिन इस गाउन में जो फ्लोरल टच दिया गया है वो कमाल का है। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन के ब्लैक रफल गाउन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐश की खूबसूरती ने सभी के होश।

ऐश ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लुक की बात करें तो उनकी गाउन में सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आए। वहीं, गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ था और इस पूरे लुक में वह चांद सी खूबसूरत दिख रही थी।

ऐश के लुक को देख उड गए सभी के होश

जैसे ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रेड कार्पेट पर उतरीं, अपनी खूबसूरती के उन्होंने चारों ओर जलवे बिखेर दिए और एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। अब ऐश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

कब हुईं थी कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

बता दें कि इस फेस्टिवल की शुरुआत 20 सितंबर 1946 में हुई थी। यह महोत्सव फिल्म ग्रेस ऑफ मोनाको से आरम्भ हुआ था। इस फिल्म का निर्देशन ओलिवियर डाहान ने किया था और इसमें निकोल किजमैन ने ग्रेस केली का किरदार निभाया था

यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी के पति की बढ़ी फिर से मुश्किलें, ED ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का किया केस दर्ज

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.