शिल्पा शेट्टी के पति की बढ़ी फिर से मुश्किलें, ED ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का किया केस दर्ज

। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कारोबारी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का केस दर्ज किया है। यह केस पॉर्नोग्राफी से जुड़ा है।

Share This News

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कारोबारी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का केस दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने पिछले साल 20 जुलाई को उन्हें पोर्नोग्राफी (Pornography) मामले में गिरफ्तार किया था। यह केस भी पॉर्नोग्राफी से जुड़ा है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा जेल भी जा चुके है। और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने से पूर्व फरवरी में पांच लोगों को लोगों को गिरफ्तार किया था। 

काम दिलाने के बहाने देते थे झांसा

राज कुंद्रा पर आरोप है कि मॉडल्स और अभिनेताओं को फिल्मों-वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने झांसा देते थे। और उनसे पोर्न फिल्में बनवाते थे। यहां तक की इस काम के लिए उन्हें धमकाया भी जाता था। और इन फिल्मों को मुंबई (Mumbai) के पास मड आइलैंड और अक्सा के पास बंगलों में तैयार किया जाता था। और फिर इन फिल्मों को ऐप पर अपलोड किया जाता था।  जिस ऐप पर ये पोर्न फिल्में जारी की जाती थी, वह राज कुंद्रा की कंपनी से संबंधित होने का आरोप है। 

ईडी ने किया बड़ा खुलासा


ईडी की रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने फरवरी 2019 में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड (Arms Prime Media Limited) नाम से एक कंपनी बनाई गई और हॉटशॉट्स नाम से एक ऐप बनाया। हॉटशॉट्स ऐप (Hotshots App) को बाद में यूके की फर्म केनरिन को बेच दिया गया था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं, जो वास्तव में राज कुंद्रा के बहनोई हैं। यूके की फर्म केनरिन से राज कुंद्रा की फर्म वियान ने एक समझौता किया था और इसके लिए वियान के 13 बैंक खातों में करोड़ों रुपये का लेनदेन किया गया था। इसके आगे ये भी कहा जा रहा है कि, हॉटशॉट्स ऐप वास्तव में पोर्न फिल्मों का एक प्लेटफॉर्म था, जिसे भारत में बनाया गया था और सब्सक्रिप्शन देने के लिए हॉटशॉट्स ऐप पर अपलोड किया गया था। इस तरह से बनी पोर्न फिल्म के जरिए कमाए गए पैसे कुंद्रा की कंपनी के खाते में आते थे।

यह भी पढ़ें : जन्मदिन मुबारक हो नवाज भाई, जानें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अन सुने किस्से

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.