करण जौहर की फटकार के बाद जीशान खान को आया एंजाइटी अटैक, हालत बिगड़ने पर देर रात गए मेडिकल रूम

Karan Johar

मुंबई: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच एक बार फिर से झगड़ा हो गया है, जिसपर बिगबॉस के होस्ट करण जौहर ने फटकार लगा दी और उसके बाद एक कंटेस्टेंट को एंग्जाइटी अटैक आ गया। ये अटैक इतना बड़ा था कि उसे मेडिकल रूम में ले जाना पड़ा।

टास्क के तौर पर घर के बॉसमैन बने जीशान ने भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को अपना सामान समेटने का काम दिया था, जिससे अक्षरा नाराज हो गईं थी। और इसके बाद दोनों के बीच जोरदार बहस छिड़ गई थी। गुस्से में जीशान ने कहा कि वो अक्षरा का सामान उठाकर फेंक देंगे, जिससे झगड़ा और बढ़ गया यहाँ तक कि दोनों हाथापाई पर भी उतर आए।

“लड़की हो दायरे में रहो” की बात पर भड़के करण

बहस के दौरान जीशान ने अक्षरा से कह दिया था कि “ लड़की हो दायरे में रहो।“ जीशान की इस बात पर करण जौहर ने उन्हें खूब डांटा। हालांकि अक्षरा ने भी जीशान को अनाप-शनाप बातें कही थीं। लड़ाई की धक्का-मुक्की के बीच अपनी ही गलती से अक्षरा की उंगली में चोट भी लग गई थी। इसके बाद अक्षरा ने धमकी भरे अंदाज में बिग बॉस से कहा था कि “अगर उन्हें कन्फेशन रूम में नहीं बुलाया जाता तो वो खुदको नुकसान पहुंचा लेंगी।“

करण जौहर ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में इस मुद्दे को उठाया था। उन्होंने करण और अक्षरा दोनो को झगड़े का जिम्मेदार ठहराया था, लेकिन जीशान को होस्ट ने काफी फटकार लगाई थी। इस एपिसोड के बाद जीशान काफी बेचैन हो गए थे, जिसकी वजह से मूस और मिलिंद गाबा उन्हें समझाने गये थे, लेकिन इसी बीच उन्हें एंग्जाइटी अटैक आ गया था। इसके बाद बिग बॉस उन्हें रात में ही मेडिकल रूम में बुलाया था।

जीशान को सेलेब्स और फैंस ने किया सपोर्ट

जीशान का सपोर्ट फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी कर रहे हैँ। वहीं कुछ लोग करण जौहर को एक अनफेयर और पार्शियेलिटी करने वाला होस्ट कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनका रवैया हर कंटेस्टेंट से अलग रहता है। सुयश भट्ट, किश्वर मर्चेंट, टीना दत्ता समेत कई टीवी सेलेब्स ने वीकेंड का वार एपिसोड के बाद जीशान को सपोर्ट किया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.