Advertisement

Rakhi Sawant से शादी को Adil Khan Durrani ने बताया झूठ, कहा- सोमी मेरा सच

Adil Khan Durrani Rakhi Sawant Adil Khan Durrani called marriage with Somi a lie, said- Somi is my truth

Adil Khan Durrani Rakhi Sawant Adil Khan Durrani called marriage with Somi a lie, said- Somi is my truth

Share
Advertisement

Adil Khan Durrani, Rakhi Sawant: इन दिनों राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है। इस बीच अब आदिल ने राखी संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि राखी संग शादी पर आदिल ने क्या कहा?

Advertisement

आदिल ने राखी से शादी को बताया अमान्य

हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए एक इंटरव्यू में आदिल खान ने राखी संग शादी पर बात करते हुए कहा कि राखी संग उनकी शादी ‘शून्य और अमान्य’ है। उन्होंने कहा कि राखी ने मुझसे पहले किसी और से शादी की थी और वो पहले से ही शादीशुदा थी। भले ही वो मेरे साथ रही, लेकिन आज उसी के वजह से कोर्ट में उनके खिलाफ केस चल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान आदिल ने सोमी संग भी अपनी शादी पर बात की।

मैंने कुछ गलत नहीं किया- आदिल

सोमी संग शादी पर बात करते हुए आदिल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है और ये मेरा हक है। आदिल ने आगे कहा कि कुछ लोगों के मन में सवाल है कि मैंने दूसरी शादी कैसे कर ली? अल्हम्दुलिल्लाह मुझे दूसरी शादी करने का पूरा हक है। आदिल ने कहा कि मैं मुस्लिन हूं और दोबारा शादी कर सकता हूं। मैंने अपनी फैमिली की मौजूदगी में सोमी संग दूसरी शादी की है और कुछ भी सीक्रेट नहीं रखा है।

सोमी से मैंने आधिकारिक तौर पर शादी की

आदिल ने आगे कहा कि मैंने बंद कमरे में कुछ भी नहीं किया है और ना ही कुछ छुपाया है। मैंने अपने और सोमी के परिवार की रजामंदी से ये शादी की है और इसके लिए मैंने एक रिसेप्शन भी किया। सोमी से मैंने आधिकारिक तौर पर शादी की है और अब मैं उसके साथ घूम सकता हूं और मुझे शादी करने की इजाजत है।

राखी ने हमेशा नेगेटिविटी फैलाई

इसके आगे आदिल ने राखी पर नेगेटिविटी फैलाने का भी आरोप लगाया। आदिन ने कहा कि मैं एक अच्छी लाइफ जीने का हकदार हूं और इसके लिए मुझे कोई नहीं रोक सकता। आदिन ने कहा कि राखी ने हमेशा नेगेटिविटी फैलाई है और वो कभी किसी को खुश नहीं रख सकती और मैं उसके जैसा बिल्कुल भी नहीं हूं। मुझे खुशियां बांटना पसंद है और सोमी मेरी लाइफ में खूब खुशियां लेकर आई है। मैं सोमी के साथ शांति से अपनी लाइफ बीता रहा हूं।

यह भी पढ़ें-http://*रांची पुलिस ने ईडी अधिकारियों को भेजा नोटिस, हेमंत सोरेन की ओर से एसटी-एससी थाने में दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई*

Hindi khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *