Advertisement

नोरा फतेही ने किया दमदार डांस, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ जबरदस्त डांसर भी हैं। नोरा के डांसिंग मूव्स का कायल पूरा बॉलीवुड है। इतना ही नहीं उनका आइटम सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो जाता है।

Advertisement

हांलाकि, नोरा का डांसिंग पैशन सिर्फ फिल्मों और आइटम सॉन्ग तक सीमित नहीं है बल्कि वे अपने डांसिंग स्किल को बार-बार सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। उनका डांस देखकर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर काफी इंटरएक्ट भी करते है। इस बार फिर नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग वीडियो शेयर की है। उनका धुआंधार डांस वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायररल हो रहा है। नोरा के डांसिग तड़के ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

डांसिंग वीडियो में नोरा फतेही बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रहीं हैं। वो हॉलीवुड सिंगर ड्रेक के फेमस गाने ‘वन डांस’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। नोरा के इस वीडियो को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को अबतक 16 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त डांस की वजह से जानी जाती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में पहचान भी डांस की बदौलत ही मिली है।

नोरा ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2014 में की थी। शुरूआत से लेकर अबतक वह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में ज्यादातर आइटम सॉन्ग्स में नजर आईं हैं। उन्हें पहचान जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर’ से मिली थी।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आगे फिल्म ‘भुज’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आएंगी। अब देखना होगा कि आनेवाली फिल्मों में उनका लुक दर्शकों के दिल में क्या खास जगह बना पाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *