Advertisement

जब अनुपम खेर को अजनबी शख्स ने पहचानने से किया मना, ‘एक्टर बोले मुझे चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए’

Share
Advertisement

शिमला: अनुपम खेर (Anupam Kher)  बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने कलाकार हैं| जिन्हें शायद देश-विदेश में हर जगह जाना जाता है।  उनकी धाक न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी है। वे हमेशा ही अपनी एक्टिंग और किरदारों को लेकर समाचारों की सुर्ख़ियों में रहते हैं| इन  सब के बावजूद भी अनुपम खेर कि ज़िन्दगी में एक ऐसी घटना घटी, जिसके बाद उन्हें ये लगने लगा है कि इतना काम करने और नाम कमाने के बावजूद भी अगर दुनिया उन्हें नहीं पहचानती है तो उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।

Advertisement

दरअसल, अभिनेता अनुपम खेर पिछले कुछ वक्त से अपने होमटाउन शिमला में है। वहां पर एक राहगीर ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया। शख्स के उन्हें ना पहचान पाने पर अनुपम खेर को बेहद हैरानी हुई।

अभिनेता इन दिनों अपनी माँ के साथ कुछ समय बिताने शिमला आए हुए हैं। हाल ही में अनुपम खेर सुबह-सवेरे सैर के लिए निकले थे। खुली-वादियों का लुत्फ उठाने जब अभिनेता निकले, तो इस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया, जिसे उन्होंने Koo App पर साझा किया। जिसमें बातचीत के दौरान एक शख्स ने उन्हें साफतौर से पहचानने से इंकार कर दिया।

वीडियो में अनुपम खेर शख्स से उनका नाम पुछते नजर आ रहे हैं, जिसके जवाब में शख्स अपना नाम ज्ञानचंद बताता है। इसके बाद अनुपम खेर ने उनसे आम बातें की और हर रोज़ वहां से गुजरने का रास्ता पूछा।

जब बातों में से बातें निकलती गई तो अनुपम खेर ने पूछ डाना कि क्या वो उन्हें जानते हैं। तो जवाब आया ‘नहीं’। इसके बाद अभिनेता ने अपने मुंह पर लगा मास्क उतारा और फिर से वही सवाल किया, तब शख्स ने कहा कि ‘सर! आपका नाम याद नहीं।‘

मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं।और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।?

ज्ञानचंद के अनुपम खेर को न पहचान पाने पर उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा, इस वक्त ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं यहीं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं।‘ इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक Koo  अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं। साथ ही ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो हर कोई मुझे पहचानता होगा। लेकिन शिमला के नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसियें।‘

सोशल मीडिया Koo  App  पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहे है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया Koo app पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

Anupam Khergi@anupampkher

मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं।और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें