Advertisement

आ गया रानी चटर्जी और सिंगर गोलू राज का न्यू भोजपुरी सॉन्ग, ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ हुआ रिलीज

Share
Advertisement

नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) के फेसम युवा सिंगर गोलू राज (Golu Raj) और भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का न्यू धमाकेदार गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ (Figure Jigar Mera Ghayal Kar Diya) आज रिलीज हो गया है। बता दें कि यह गाना एक रोमांटिक थीम पर बनाया गया है। इस गानें को आर वी एफ एंटरटेनमेंट (R V F Entertainment) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Advertisement

इस गाने में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और गोलू (Golu Raj) की केमिस्ट्री काफी बढ़िया नज़र आ रही है। दोनों की दामदार केमिस्ट्री की वजह से लोगों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है। मालूम हो कि अपने इस न्यू गाने को लेकर गोलू राज ने बातचीत में बताया कि यह गाना उनके दिल के बहुत करीब है।

उन्होंने बताया कि “यह गाना सभी को खुद से जोड़ेगा। यही वजह है कि अब तक गाने को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। हम आगे भी चाहेंगे कि लोग हमारे गाने को खूब सुने। हम पर प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें। यह गाना पूरी तरह शालीन तरीके से बनाया गया है। इसके लिरिक्स और म्यूजिक बेहद सुरीले हैं। इसमें कहीं डबल मीनिंग संवाद नहीं हैं।”

गोलू ने यह भी कहा कि उन्होंने पहली बार रानी चटर्जी के साथ इस गाने में स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला हैं। गोलू ने कहा ’उनके साथ काम करके खूब मजा भी आया।’, उन्होंने कहा- “उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री भी सभी को पसंद आएगी। हम आप सभी से यही अपील करेंगे कि आप हमारा गाना जरुर सुनें।”

जानकारी के अनुसार गाने में रैप रानी चटर्जी का है। साथ ही गाने के लिरिक्स आर आर पंकज(RR Pankaj) के है। म्यूजिक शंकर सिंह (Shankar Singh) का है। रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) पीआरओ (PRO) हैं। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज में जानी जाती हैं।

हालांकि यह बात खबर में आई थी कि वो जल्द ही गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के साथ न्यू सॉन्ग्स (Latest Songs) में नज़र आने वाली हैं। रानी चटर्जी ने गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी के अन्य न्यू सॉन्ग्स शूट किए हैं। वो दोनों जल्द ही अपने नए भोजपुरी गानों में जलवा बिखेरते दिखाई देंगे। दरअसल इस बात की जानकारी खुद रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकांट के जरिये से दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें