माँ – बाप के तलाक के बाद आमिर खान की बेटी को चीज बॉल खाना पड़ गया महंगा,जम के हुई ट्रोल

नई दिल्ली : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया हैं। दिनों ने इस बात की घोषणा पहले एक बयान से फिर एक वीडियो साझा करके दी है। आमिर खान और किरण राव के अचनाक इस फैसले से हर कोई हैरान है। फैंस के अलावा बहुत से फिल्मी सितारों ने उनके तलाक के फैसले में हैरानी जताई है।

 

आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले के बाद अब उनकी बेटी आयरा खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल आयरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह चीजकेक खाती हुई नजर आ रही हैं। आयरा खान को यह वीडियो साझा करना भारी पड़ गया है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। नाम के यूजर ने आयरा खान के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘क्या लड़की है यार, इसको बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता मम्मी पापा के अलग होने से’। बहुत पागल है।’ coolpremba नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है, ‘अब आयरा की नई मां आने वाली हैं, मुबारक हो।’ abaumbey ने लिखा है, ‘तुम्हारे पापा का तलाक हो रहा है।’

After the divorce of parents, Aamir Khan's daughter got a cheese ball
Food has become expensive, the troll freezes

। वहीं बहुत से ट्रोलर्स आमिर खान और किरण राव के रिश्ते को ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान की किरण राव के साथ दूसरी शादी थी। यह दोनों करीब 15 साल से साथ थे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.