Advertisement

एक्ट्रेस सामंथा ने एक्टिंग के बाद फिल्म बनाने के लिए शुरु किया खुद का प्रोडक्शन हाउस…

Share
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सामंथा बहुत बड़े प्रशंसक आधार के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहती हैं। सामंथा अपने निजी जीवन के बारे में भी पोस्ट करती रहती है और नए काम भी करती है।

Advertisement

सामंथा ने शुरु किया खुद का प्रोड्शन हाउस

एक्ट्रेस ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स सामंथा के प्रोडक्शन हाउस का नाम है और उन्होंने इसके बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि अपनी प्रोडक्शन कंपनी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। त्रालाला मूविंग पिक्चर्स। त्रालाला मूविंग पिक्चर्स का मेन मकसद ऐसी चीजे प्रस्तुत करना होगा जो नई पीढ़ी के विचारों और भावनाओं से मेल खाती हो। यह मंच उन निर्देशकों के लिए उपलब्ध होगा जो सच्ची, सार्थक बातें बताना चाहते हैं। फैंस ने सामंथा की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

शादी की चर्चा

सामंथा फिलहाल एक्टिंग नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए छुट्टी ले ली है। माइटोसिस फिलहाल सामंथा का उपचार है। वह हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म खुशी और शंकुतलम में नजर आई थीं। अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सामंथा काफी चर्चा में रही थीं। 2017 में उन्होंने नागा चैतन्य से शादी की। लेकिन वे 2021 में अलग हो गए।

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा ने अपने लोकसभा क्षेत्र के वोटर्स से कहा, “मैं आपकी बेटी हूं, आपके साथ रहूंगी..।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *