Aaj Ka Rashifal : इन राशि वालों पर बप्पा की बरसेगी कृपा, जानें अपना आज का राशिफल

राशिफल:  गणपति बप्पा की प्रतिमा का आज के दिन विसर्जन किया जाता है। इसी दिन सभी लोग अपने घर से गणेश जी की विदाई करते है। लेकिन इस काम को करते समय ये ध्यान रखें कि किसी नदी या तालाब में प्रतिमा का विसर्जन नही करना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से नदी-तालाब में गंदगी बढ़ती है और गंदगी में प्रतिमा विसर्जित करने से भक्त को ही दोष लगता है। इसलिए अपने घर पर ही गणेश जी की मिट्टी की प्रतिमा का विसर्जन करना श्रेष्ठ है।

Palkhi Nighali Rajachi - Lalbaugchya Rajacha Vijay Aso, Marathi Ganpati  Song - YouTube

इन राशियों को देकर जाएंगे गणेश जी विशेष आशीर्वाद

  • मेष राशि वाले आज आपको शासन द्वारा सम्मानित किए जाने की भी संभावना दिख रही है, लेकिन आप यदि किसी बैंक व्यक्ति अथवा किसी संस्था से कर्ज लेने की सोच रहे हैं, तो वह आपको आसानी से मिल सकता है, आपके ऊपर गणेश जी की विशेष कृपा बनी रहेगी।
  • इसी के साथ वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन संतोष और शांति का है। आज जहां राजनैतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी, वहीं शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ भी मिल सकता है। इन राशि वालों पर भी गणेश का आशीर्वाद है।
  • बप्पा की प्रतिमा के विदाई के दिन सिंह राशि वालों के लिए शुभ है, ऊर्जा से आप भरपूर रहेंगे, कार्ययोजनाओं में प्रगति होगी आज आमदनी के नए स्रोत भी आप पा सकते हैं। वाणी में मधुरता और सौम्यता बनाए रखेंगे तो आपको सम्मान और आदर भी मिलेगा।
  • गणेश की कृपा से आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। शासन-सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ भी मिल सकता है। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन उपहार में मिल सकता है। 
Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.