Blog HotStar पर जल्द आ रहा है City of dreams season 2, अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी ने Koo पर शेयर किया Exclusive पोस्ट

HotStar पर जल्द आ रहा है City of dreams season 2, अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी ने Koo पर शेयर किया Exclusive पोस्ट

City of Dreams Season 2

Share Via

मुंबई: अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी ने Koo  पर City of dreams  सीजन 2 का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, कौन जीतेगा- बाप बेटी या राज्य, जल्द ही इसका ट्रेलर लॉन्च होगा।

पॉपुलर पोलिटिकल ड्रामा सिटी ऑफ़ ड्रीम्स (City of dreams season) अपने सीजन-2 के साथ Hotstar पर वापसी कर रहा है। अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी ने सोमवार रात Koo कर “सिटी ऑफ़ ड्रीम सीजन 2” के रिलीज़ होने की बात कन्फर्म की है। उत्साहित अभिनेत्री ने Koo  पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “गायकवाड़ के बीच फिर एक और जंग छिड़ेगी? कौन जीतेगा? बाप बेटी या राज्य?”

साथ ही साथ उन्होंने ये भी जानकारी दी कि कलाकार प्रिया बापत और अतुल कुलकर्णी इस बार सीजन -2 में लीड रोले में नज़र आएंगे। उनके बीच एक अच्छी और बेहतरीन जंग देखने को मिलेगी।

सीजन 2 में कौन-कौन से कलाकार होंगे शामिल

प्रिया बपात और अतुल कुलकर्णी के साथ साथ सिद्धार्थ चंदेकर  ऐजाज़ खान, उदय टिटकार सचिन पिल्गओंकर, गीतिका त्यागी भी शो का हिस्सा हैं। साथ ही सीजन में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गयी है।  

सपनों के सीजन 2 का शहर

सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 1 के अंत में ग्रैंड पार्टी मीटिंग दिखाई गई थी। जगदीश दिल्ली के लिए योजना बनाते हैं, जिससे उनका रास्ता साफ हो जाता है। इसी बीच पूर्णिमा को हमले की सच्चाई के बारे में मालूम होता है। तो ऐसा लगता है कि कहानी जहां सीजन 1 में खत्म हुई थी, वहीं से सीजन 2 में जारी रहेगी।

सीजन 1 को किया गया था काफी पसंद

सिटी ऑफ ड्रीम्स का पहला सीजन 13 मई 2019 को रिलीज हुआ था। सपनों की सीरीज सिटी नागेश कुकुनूर और रोहित बनवलीकर ने लिखी और बनाई है। नागेश कुकुनूर ने श्रृंगी सिटी ऑफ ड्रीम्स का निर्देशन किया है। इस पोलिटिकल ड्रामा का लोग बेसब्री से पिछले साल दिसंबर से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग रोक दी गयी थी। क्योंकि सीजन 1 लोगों को काफ़ी पसंद आया था, तो अब देखना ये होगा कि सीजन 2 लोगों को कितना पसंद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *