गोंडा में मासूम के साथ पहले दरिंदगी, फिर उतारा मौत के घात

Gonda News: योगीराज में भी अबतक बेटियां सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। पहले ललितपुर,चंदौली और अब गोंडा समेत राज्य के अन्य शहरों में भी बेखौफ होकर दरिंदें घूमते हुए नजर आ रहे हैं। आखिरकार कबतक राज्य की बेटियां और महिलाएं सुरक्षित खुद को नहीं समझ पाएंगी। बता दें ऐसे ही एक खबर यूपी के गोंडा जिले से आ रही है जहां लगातार हो रहे गैंगरेप से जिले में महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है। बता दें ये खबर सामने आ रही है जहां सोच के लिए गई एक नाबालिग के साथ कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया और बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म भी किया है। ये समाज को काफी शर्मसार कर देने वाली खबर गोंडा से सामने आई है।

मोतीगंज थाना का है पूरा मामला

गोंडा के मोतीगंज थाने से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां पर शौच के लिए गई एक नाबालिग के साथ कुछ दरिंदो ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर डाली है। बता दें 8 मई 2022 को शाम के लिए शौच के लिए निकली नाबालिग को कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। और उसके दुपट्टे से उसका गला दबाकर बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला। खबरों के अनुसार आरोपी दरिंदों ने नाबालिक के शव को नहर में फेंक दिया था। हालांकि देर रात जब परिजनों ने अपनी बेटी के घर वापिस न लौटने के कारण तलाश करना शुरु कर दिया। जिसके बाद गांव वालों की मदद से बेटी के शव को नहर के किनारे तैरता हुआ पाया गया। इसके बाद परिजनों ने मोतीगंज पुलिस को फोन कर डाला, हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें गले पर निशान इस बात के गवाही दे रहे थे की नाबालिग की हत्या हुई है लेकिन पुलिस ने इस हत्या करार देने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने नाबालिग को मानसिक रूप से विक्षिप्त करार देते हुए लड़की ने इस कारण नहर में डूबने से मौत हो गया है।

पुलिस की कार्यप्रणाली से परिजन नाराज

पुलिस के इस मामले में सुस्त कार्यवाही और नाबालिग की हत्या न मानते हुए मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया। जिसको देखते हुए परिजनों ने सीएम पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कर दिया। इसके बाद तुरंत आनन-फानन में पुलिस ने गैंगरेप कि धाराएं भी दर्ज कर लिया है। उसके बाद रातो रात एसपी संतोष कुमार मिश्रा पीड़ित परिजनों से मिलने उनके घर पहुंच गए और यह आश्वासन दिया की आरोपी को बहुत जल्द सजा दी जाएगी इसके साथ उन्होंने कहा की एडिशनल एसपी शिवराज के नेतृत्व में जांच के भी आदेश दे दिया है।

रिपोर्ट: राशिद खान

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.