Ankita Bhandari Case: अंकिता भंडारी की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

उत्तराखंड की एक बेटी पांच दिन से लापता थी  और आज जानकारी मिली कि उसको मौत की नींद सुला दिया गया है। फिलहाल सुत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से लक्ष्मणझूला पुलिस ने अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) मामले में मुख्य अभियुक्त वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित समेत 2 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नेता के बेटे को बचाने में पुलिस हुई नाकाम, खुद खोला सच

हालांकि इस मामले में पुलिस पर भी आरोप लग रहे थे कि पुलकित के पिता पूर्व राज्यमंत्री रह चुके हैं, और उनकी भाजपा के बड़े नेताओं में भी बहुत अच्छी खासी पकड़ है इस वजह से पुलिस अब तक मामले को दबाने के प्रयास में लगी थी। सवाल यही है कि आखिर 5 दिन तक पुलिस के आला अधिकारी क्या कर रहे थे, इसी सिलसिले में कहा तो ये भी जा रहा हा कि पुलिस नेता जी के रसूख की हनक के खातिर एक्शन न लेने पर मजबूर थी।

पुलिस की बातों में नजर आया झोल

5 दिनों से गुमशुदा चल रही अंकिता भंडारी मामले में पुलिस ने आखिरकार बड़ा खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य(Pulkit Arya) समेत दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्होंने ही अंकिता भंडारी को सूनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और उसके बाद शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया, पुलिस शव की तफ्तीश में जुटी है।

अंकिता भंडारी हत्या मामले में लोगों में आक्रोश है। आक्रोशित ग्रामीणों ने रिजॉर्ट में  तोड़फोड़ करते हुए आगजनी  लगाने की कोशिश की थी। ऐसे में मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने बमुश्किल ग्रामीणों को रोका है। खबर ये भी आ रही है कि ग्रामीणों ने पुलकित आर्य को कोर्ट ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोककर उसमें तोड़फोड़ की, इसके साथ ही आरोपियों की भी पिटाई की गई।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.