भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- गोवा में भाजपा ने पिछले 4.5 वर्षों में लगाई एक बड़ी छलांग

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने पणजी में  कहा कि गोवा में बाढ़ के कारण जनता को काफी नुकसान सहना पड़ा है। बाढ़ के कारण जिन लोगों की जान गई है उनको मैं श्रद्धांजलि देता हूं। COVID के बावजूद, गोवा ने सक्रिय दृष्टिकोण के साथ अपने विकास लक्ष्यों को प्राप्त करना जारी रखा है। 100% ग्रामीण विद्युतीकरण, और बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी पर बहुत काम किया गया है। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का काम 2022 तक पूरा हो जाएगा।

गोवा में बाढ़ के कारण जनता को काफी नुकसान सहना पड़ा : जेपी नड्डा

आगे नड्डा ने कहा कि आप लोग अपनी संस्कृति, विचार और अध्यात्म की ताकत से जो समाज की सेवा कर रहे हैं, वो सभी के लिए अनुकरणीय है और उसमें हम सब सम्मिलित हों, ये हमारी जिम्मेदारी भी है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि धर्म और संस्कृति की रक्षा में हम सब लोग अपना योगदान देंगे। यहां समाज के सभी वर्गों के साथ मेरी मुलाकात रही है। बाढ़ के कारण जो त्रासदी हुई है, उससे काफी नुकसान गोवा की जनता को हुआ है। बाढ़ में बचाव अभियान पर प्रमोद सावंत के साथ विस्तार में मेरी बात हुई है।

गोवा में भाजपा ने पिछले 4.5 वर्षों में लगाई एक बड़ी छलांग

साथ ही उन्होनें कहा कि NITI Aayog की रिपोर्ट के अनुसार, प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि के मामले में गोवा नंबर 1 है। मानव विकास सूचकांक में गोवा तीसरे स्थान पर है। आर्थिक गतिविधियों में भी गोवा सातवें से चौथे स्थान पर पहुंच गया है, जो प्रमोद सावंत जी के शासन में विकास का स्पष्ट संकेत है। OA ने छोटे राज्यों में टीकाकरण में उत्कृष्ट कार्य किया है। हम सभी के लिए पहली खुराक 31 जुलाई तक पूरी कर लेंगे। अन्य सभी खुराकें भी 31 अक्टूबर तक पूरी कर ली जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *