झटका: भाजपा से निगम पार्षदा गुरजीत कौर बाठ और कुलवंत सिंह बाठ आज आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार की नीतियों और दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कामों से प्रभावित होकर लगातार अलग-अलग पार्टियों से लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा से निगम पार्षदा गुरजीत कौर बाठ और उनके पति कुलवंत सिंह बाठ के साथ उनके कई भाजपा साथी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। पंकज गुप्ता और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने टोपी और पटका पहनाकर सभी गणमान्य लोगों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान आजादपुर मंडी से आम आदमी पार्टी सदस्य आदिल खान भी मौजूद रहे।

भाजपा नेताओं के किसान विरोधी चेहरे के कारण छोड़ रहा हूँ भाजपा- कुलवंत सिंह बाठ

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा, आज आम आदमी पार्टी के परिवार में कुछ नए लोग शामिल हो रहे हैं। बहुत खुशी महसूस होती है जब अलग-अलग पार्टियों से लोग आम आदमी पार्टी के विकास मॉडल और जिस प्रकार अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली में लगातार ऐतिहासिक बदलाव कर रही है, उससे प्रभावित होकर उनमें ‘आप’ सरकार का हिस्सा बनने की इच्छा जागती है। उसी क्रम में आज भाजपा से भजनपुरा वार्ड 44ई की निगम पार्षदा गुरजीत कौर बाठ और उनके पति कुलवंत सिंह बाठ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

किसान की बेटी होते हुए भी मैं भाजपा में रहकर किसानों की मदद नहीं कर पा रही थी- गुरजीत कौर बाठ

आम आदमी पार्टी में शामिल होने का कारण बताते हुए गुरजीत कौर बाठ ने कहा, काफी समय से मेरे मन में खेद था कि मैं किसान की बेटी होते हुए भी किसानों की मदद नहीं कर पा रही हूँ। मेरे किसान भाइयों को बहुत परेशानी हुई है लेकिन भाजपा को उनकी एक नहीं पड़ी है। मैं पंजाब की बेटी हूँ, मेरे पिता एक किसान हैं लेकिन भाजपा में रहते हुए मुझे किसानों की नाराज़गी का सामना करना पड़ रहा है। जो कि मेरे लिए बहुत दुखदायी है और उससे भी दुखदायी यह है कि मैं उनकी मदद नहीं कर पा रही हूँ। लेकिन आम आदमी पार्टी की नीतियों और उनके द्वारा किए जा रहे कामों से मैं बेहद प्रभावित हुई। रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *