Weather Forecast: IMD ने जारी किया अलर्ट, देश के इन हिस्सों में अभी और होगी बारिश

WEATHER

नई दिल्ली: मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 13 और 14 अगस्त को दिन के दौरान हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहने की संवाभना जताई है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार दिल्ली का न्यूनतम 27.4 और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।  

इन राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार जम्मू-कश्मीर में अगले 24 घंटों के दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ शुष्क मौसम रहने की संभावना है। IMD के ताजा ट्वीट के अनुसार 13 से 15 अगस्त के बीच पूर्वी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश का अलर्ट है। 13 से 16 अगस्त के दौरान कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, पश्चिम मध्य प्रदेश में बारिश की संभावना जताई गई है। आईएमडी ने बताया कि 13-17 अगस्त के दौरान गुजरात के कई क्षेत्रों में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में ओडिशा, राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, मध्य महाराष्ट्र, कोंकण, गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है। इसके साथ ही आईएमडी ने 13 अगस्त को देश के कई हिस्सों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.