Uttarakhand Elections 2022: बागेश्वर में जेपी नड्डा, बोले- कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ हमेशा किया खिलवाड़

JP Nadda in Bageshwar

उत्तराखंड: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बागेश्वर में बाबा बागनाथ मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की। JP Nadda ने बागेश्वर, उत्तराखंड (Uttrakhand) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होनें (JP Nadda in Bageshwar) कहा कि ये भाजपा की विशेषता है कि जब चुनावी सभा में आते हैं तो हम ही एक ऐसी पार्टी हैं, जिनके सभी नेता हैं जो मंच से कह सकते हैं कि देश, प्रदेश के विकास के लिए ये हमने किया है और ये हम करेंगे।

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी ने किया था उत्तराखंड को बनाने का काम

बागेश्वर (Bageshvar) में जेपी नड्डा (JP Nadda) बोले देश की सभी राजनीतिक पार्टियां वंशवाद की पार्टियां बन गई हैं। जिनका परिवार ही पार्टी है। ये भारतीय जनता पार्टी है जिसकी पूरी पार्टी ही परिवार है। मैं दावा करता हूं कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भी अब राष्ट्रीय नहीं रह गई है। यह भी अब परिवार की पार्टी हो गई है, भाई-बहन की पार्टी हो गई है और कोई इसमे नहीं है। उनके यहां परिवार ही पार्टी है और हमारे यहां पूरी पार्टी ही परिवार है। हमारी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, युवा, महिलाओं और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की चिंता करती है।

JP Nadda in Bageshwar: उत्तराखंड को संवारने का जिम्मा प्रधानमंत्री ने लिया

नड्डा (JP Nadda in Bageshwar) ने कहा उज्ज्वला योजना के अंतर्गत देशभर की महिलाओं को मोदी जी ने करीब 10 करोड़ गैस कनेक्शन दिए हैं। वहीं उत्तराखंड में 3.65 लाख गैस कनेक्शन दिए गए हैं। गरीब लोगों को बिना कोई पैसा जमा कराए जन धन खाते खोलने की छूट दी। आज 40 करोड़ लोग जन धन खातों से जुड़ गए हैं और कोरोना के दौरान 20 करोड़ महिलाओं के खातों में तीन महीने तक 500-500 रूपये पहुंचा कर महिला सशक्तिकरण का काम किया। इनमें से उत्तराखंड की 26.83 लाख बहनों को ये लाभ मिला।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.