UP Election Phase 3: आज होगा 627 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला, 59 सीटों पर हो रहा मतदान

UP Election Phase 3

UP Election Phase 3: यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। जालौन में पोलिंग बूथ संख्या 390, 391 पर चुनाव अधिकारियों ने मॉक पोल किया। उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण (UP Election Phase 3) के लिए मतदान शुरू हो गए हैं। राज्य के 16 ज़िलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

आज होगा 627 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला

पंजाब के मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार मालविका सूद ने इस मौके पर कहा कि मालविका सूद का मुकाबला मालविका सूद से ही है और भगवान से यही मांगती हूं कि जैसे भगवान ने अभी तक आशीर्वाद दिया है आज भी दें जिससे मोगा शहर का विकास कर सकें। अभी समय आ गया है कि नागरिक जागरूक हों और अपने मत का इस्तेमाल ठीक तरह से करें। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा मैंने गुरु साहिब से अरदास की है कि पंजाब को एक अच्छी सरकार मिले और पंजाब में विकास हो। सभी का भला हो।

अपने मत का इस्तेमाल ठीक तरह से करें: कांग्रेस उम्मीदवार मालविका सूद

खरड़ में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मतदान से पहले कटलगढ़ साहिब गुरुद्वारे में दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा, “परमात्मा की मर्जी है, लोगों की मर्जी है। हमने अपनी तरफ से ज्यादा से ज्यादा कोशिश की है।”

समाजवादी पार्टी बहुत आगे: सपा नेता तेज प्रताप

उत्तर प्रदेश के फ़र्रूख़ाबाद में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने एक मतदान केंद्र में मतदान किया। उत्तर प्रदेश के सैफई, इटावा में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान (UP Election Phase 3) शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के नेता तेज प्रताप ने बताया, “समाजवादी पार्टी बहुत आगे है, जब से दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन हुआ है तब से बाजी एकदम पलट गई है। भाजपा को जनता का समर्थन नहीं है।”

हिन्दी ख़बर पर देखें #LIVE…

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.