मिर्जापुर में UP CM योगी आदित्यनाथ, बोले- PM और गृहमंत्री के मार्गदर्शन में आज उत्तर प्रदेश में सुरक्षित माहौल

उत्तर प्रदेश: गृह मंत्री अमित शाह ने मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर परियोजना का शिलान्यास और रोप-वे का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि देश में लंबे समय से चली आ रहीं समस्याओं के समाधान के लिए मां विंध्यवासिनी प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शक्ति प्रदान करें। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस प्रतिबद्धता के साथ देश में ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के भाव से कार्य किया है, वह अनुकरणीय है।

PM और गृहमंत्री के मार्गदर्शन में आज उत्तर प्रदेश में सुरक्षित माहौल: CM

सीएम बोले कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा एवं गृह मंत्री के मार्गदर्शन में आज उत्तर प्रदेश सुरक्षित माहौल में विकास की एक नई सोच के साथ आगे बढ़ रहा है। प्रदेश की 24 करोड़ जनता के उत्थान हेतु यूपी सरकार अहर्निश प्रयासरत है। हमारे लिए 05 अगस्त की तिथि कई मायने रखती है। यह तिथि अनुच्छेद 370 हटाने एवं आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण कार्य के शुभारंभ के लिए जानी जाती है।

प्रदेश में 05 अगस्त को मनाया जाएगाअन्न उत्सव

मिर्जापुर में UP CM ने कहा कि प्रदेश में 05 अगस्त को ‘अन्न उत्सव’ मनाया जाएगा। इस तिथि पर आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी 01 दिन में 01 करोड़ लोगों को अन्न वितरण हेतु कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। जब नेतृत्व यशस्वी होता है तो निस्वार्थ भाव से कार्य करता है, देश के बारे में सोचता है। आज देश के 136 करोड़ लोग आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी के परिवार का हिस्सा हैं। मां विंध्यवासिनी के इस धाम के प्रति ना केवल आस्था का सम्मान हो बल्कि पर्यटन की अपार संभावनाएं भी विकसित हो सकें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.