Advertisement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूछा- किस के इशारे पर हुई PM की सुरक्षा से खिलवाड़?

स्मृति ईरानी
Share
Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चुक पर पूछा कि पंजाब पुलिस के एक अधिकारी का ये वक्तव्य कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग होने की सूचना वो वरिष्ठ अधिकारियों, पंजाब प्रशासन, कांग्रेस सरकार को देते रहे लेकिन सरकार ने ऐसी कोई कार्रवाई नहीं कि जो प्रधानमंत्री को सुरक्षित कर सके।

Advertisement

PM की सुरक्षा में चूक की जानकारी पंजाब के CM ने श्रीमती वाड्रा को क्यों दी?: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ये दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस के नेता इस गंभीर परिस्थिति को किसी न किसी हास्यासपद तरीके से छोटा करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में खिलवाड़ की है।

सुप्रीम कोर्ट ने 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा चूक की जांच के लिए एक सेवानिवृत्त शीर्ष अदालत के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में एक समिति का गठन किया। आपको बता दें कि बुधवार 5 जनवरी को पंजाब (Punjab) के हुसैनीवाला में हुई पीएम की सुरक्षा चूक का मामला (PM Modi Security breach Case) सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। पंजाब सरकार ने भी जांच के लिए कमेटी को गठित की है।

5 जनवरी को पंजाबके हुसैनीवाला में हुई पीएम की सुरक्षा चूक का मामला

वहीं मामले को बढ़ता देख पंजाब सरकार ने भी पीएम मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई चूक की जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी (High Level Committee) का गठन किया था। समिति में रिटायर्ड जज मेहताब सिंह गिल, प्रमुख सचिव (गृह मामलों) और न्यायमूर्ति अनुराग वर्मा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें