Viral Video : लड़की को शराब पीकर पुलिस के साथ बदतमीजी करना पड़ा भारी

नई दिल्ली। एक लड़की ने अपनी बर्थडे पार्टी में शराब पीकर ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. इतना ही नहीं मामला कोर्ट पहुंच गया. हाल ही में सुनवाई के लिए लड़की को अदालत में पेश किया गया।

दरअसल, स्कॉटलैंड में रहने वाली एलिजा कोस्नो एक होटल में अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थीं. उनके साथ कुछ दोस्त भी थे. बर्थडे पार्टी में शराब पीकर एलिजा आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं. इस दौरान उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर के हाथ में काट लिया. एलिजा ने अपने दांतों से पुलिस ऑफिसर के बांह में इतनी जोर से काटा कि उससे खून निकलने लगा।

जानकारी के अनुसार, एलिजा वेट्रेस का काम करती थीं. पुलिस ऑफिसर के हाथ में काटने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. इस दौरान एलिजा जोर-जोर से चिल्ला रही थीं और हाथ-पैर मार रही थीं. घटना को लेकर ऑफिसर ने एलिजा के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया, जहां बीते शुक्रवार को उनकी एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट में पेशी हुई।


पुलिस ऑफिसर को नुकसान पहुंचाने का दोषी
सुनवाई के दौरान एलिजा ने घटना को स्वीकार किया, लेकिन इस बात से इनकार किया कि उसके काटने से पुलिस ऑफिसर के खून निकल सकता है. एलिजा ने इस पूरी घटना को ‘मजाकिया’ तौर पर लिया. सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने एलिजा को पुलिस ऑफिसर को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया. अब मामले की अगली सुनवाई अगस्त में होगी।

वहीं, अपने बचाव में एलिजा ने कहा कि वो उस दिन नशे में थी. उसे कुछ याद नहीं है. जबकि, पुलिस ऑफिसर का कहना था कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. वह छह दिनों तक बीमार रहा. इससे उसका काम प्रभावित हुआ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.