भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ CM योगी सख्त, सोनभद्र के DM और गाजियाबाद के SSP सस्पेंड, जानें वजह?

सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे है। सीएम योगी ने सोनभद्र और गाजियाबाद के दो बड़े अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है।गाजियाबाद के एसएसपी को ड्यूटी में लापरवाही और अपराध को नियंत्रित करने में विफलता के लिए निलंबित किया गया। गाज़ियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को निलंबित किया गया।

भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ CM योगी सख्त

इस कार्रवाई के बाद योगी सरकार द्वारा एक बयान में कहा गया डीएम टीके शिबू के खिलाफ खनन और अन्य निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायतें जनप्रतिनिधियों द्वारा की जाती रही है। इसके साथ ही विधान सभा चुनाव में पोस्टल बैलेट पेपर सील न करके लापरवाही की गई, जिससे पूरे जिले का मतदान निरस्त करने की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।

सोनभद्र के DM और गाजियाबाद के SSP सस्पेंड

साथ ही सीएम योगी का हंटर गाजियाबाद के एसएसपी पर भी चला है। गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार पर आरोप है कि उन्होंने शहर की कानून व्यवस्था को कंट्रोल करने में ढिलाई बरती है। इसके साथ ही उन पर कामचोरी के भी कई बड़े आरोप हैं। ऐसे में उन्हें भी सीएम योगी ने सस्पेंड कर दिया है।

प्रदेश में अब भ्रष्टाचार और कामचोरी नहीं होगी बर्दाश्त

सीएम योगी द्वारा इन दोनों ही अधिकारियों को एक संदेश के रूप में देखा जा रहा है कि प्रदेश में अब भ्रष्टाचार और कामचोरी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई भ्रष्टाचार करता है तो उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.