सतपाल महाराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र में किया योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

पौड़ी: प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने लोक निर्माण विभाग और पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को आदेशित किया है कि वह ग्रामीणों के वर्षों से लंबित मुआवजों का शीघ्र भुगतान करें। शुक्रवार को उन्होने अपने विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये की कई योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के साथ-साथ ब्लाक मुख्यालय में महिलाओं को मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट का भी वितरण किया।

आंगनवाडी केंद्रों पर फर्नीचर और महालक्ष्मी किट का भी किया वितरण

प्रदेश के पर्यटन लोक निर्माण, सिंचाई, मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के अंतर्गत विकासखंड एकेश्वर में राज्य योजना मद से लोक निर्माण विभाग द्वारा 62.26 लाख की लागत से एन. एच. के पास बनने वाली 01 किमी लम्बे खुलेऊ-पिपल, कुमराड़ी-सालकोट मोटर मार्ग का शिलान्यास किया। इससे पूर्व उन्होने सतपुली में नेगी होम-स्टे का फीता काटकर उद्घाटन भी किया।

लोनिवि मंत्री के अधिकारियों को निर्देश, शीघ्र करें लम्बित मुआवजों का भुगतान

क्षेत्रीय विधायक एवं काबीना मंत्री सतपाल महाराज ने लोक निर्माण विभाग द्वारा 5 किमी लम्बे पाटीसैण-तछवाड़-एकेश्वर मोटर मार्ग जिसकी लागत 3.करोड़ 6 लाख 42 हजार है, के डामरीकरण एवं सुधारीकरण कार्य का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर उपस्थित पीएमजीएसवाई के अधिकारी को श्री महाराज ने सख्त लहजे में कहा कि वह स्कवर खुलवाने के साथ-साथ सभी गड्डों की शीघ्र मरम्मत करवायें। उन्होने कहा कि हमारा काम जनता की सेवा करना है। इस पर पीएमजीएसवाई अधिकारी ने कहा कि वह एक माह भीतर सभी  शिकायतों का निस्तारण कर देंगे। रिपोर्ट- अंशुमान मिश्रा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.