रांची: 13 साल की छात्रा से रिश्ता बनाना चाहता था युवक, विरोध करने पर दोस्त समेत 7 लोगों ने किया गैंगरेप

रांची: झारखंड के रांची से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा की अपने ही गांव में रहने वाले एक युवक से मित्रता थी। आरोपी ने नाबालिक को बहला-फुसला कर उसे घूमने के बहाने से सुनसान जगह बुलाया, जहां उसके दोस्त ने अन्य छह लोगो को बुला रखा था। अन्य लड़कों को देख नाबालिग को संदेह हुआ। आरोपी ने नाबालिग से संबंध बनाने का दबाव बनाया, लेकिन जब उसने मना किया तो 13 वर्षीय बच्ची के साथ 6 दरिदों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।

आरोपियों ने पीड़िता के सामूहिक बलात्कार के बाद ने छात्रा को उसकी सहेली के पास छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़िता शुक्रवार सुबह अपने घर पहुंची और अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। बाद में नाबालिग अपने परिजन के साथ पास के थाने पहुंची और अधिकारियों के सामने हालात को बयां किया।

इस घृणित वारदात को सुनकर वहां मौजूद पुलिसवालों के रोंगटे खड़े हो गए। रांची पुलिस ने बच्ची के साथ हुए बलात्कार के मामले में करीब 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी फरार आरोपियों की खोज की जा रही है। पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करवाई है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.